Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख

 मुंबई कांग्रेस कमेटी रोजगार एवं स्वयंम रोजगार सेल के महासचिव और ईशान्य मुंबई जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष डॉ सत्तार खान ने पी एल लोखंडे मार्ग  कर्मवीर दादासाहेब गायकवाड़ नगर में रिलायंस के सहयोग से एक मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया था।

इस अवसर पर डॉ सत्तार खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाज की सेवा ही मेरे जीवन का मूल मंत्र है।मैं स्लम विभाग का रहने वाला हूँ।मुझे अच्छी तरह से मालूम है कि उनको अपनी रोजी रोटी चलाने के लिये कितना परिश्रम करना पड़ता है।कोरोना और देश की महंगाई ने तो लोगों की कमर ही तोड़ कर रखा दिया।लगभग 35 वर्षों से अपने विभाग के लोगों की सेवा कर रहा हूँ।आज विश्व आरोग्य दिवस पर हमने लोगों की पहली जरुरत को देखते हुए मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया था।सैकडों गरीबों ने इसका लाभ लिया है।मुझे ऐसा करने से दिल को अच्छा लगता है।

डॉ जयश्री घुगे ने लोगों की  आँखों की जाँच कर उन्हें उपचार के लिये उचित परामर्श दिया। डॉ संदेश कटरे गौरव निधि मंगेश गावडे ने अपनी सेवाये दी।विपिन कुमार ने लोगों को निरोग रखने के लिए योगा का जरूरी टिप्स दी।

इस आयोजान को सफल बनाने के लिए तांबोली वेल्फेअर असोसिएशन के प्रमुख जमीर तांबोली वकील जालिन्दर कांबले अब्दुल रहीम गणेश कांबले आंगनवाडी महिला सेविका लक्ष्मी जोशी आदि ने अपना कीमती समय दिया।

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger