Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख

बोरिवली रेल्वे स्टेशन पश्चिम से कांदिवली वाया साई बाबा नगर से नये साल पर 1जनवरी से बस क्रमांक 284 बेस्ट ने चालू किया है।

मुंबई कांग्रेस कोषाध्यक्ष भूषण पाटिल ने इसका सारा श्रेय मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विधायक अशोक भाई जगताप को देते हुए  बस को बकायदा पुष्पहार डाला और शुभ नारियल तोड़कर बस को बोरिवली से कांदिवली तक के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


इस नये बस के चलने से कांदिवली और साई बाबा नगर के हजारों रहिवासियों को बोरिवली तक का सफर तय करना बहुत आसान हो गया है।बेस्ट प्रसाशन से स्थानिक रहिवासी वर्षों से इसकी मांग और संघर्ष कर रहे थे।आखिरकार एक दिन भूषण पाटिल का बेस्ट समिति सदस्य के रुप में किया परिश्रम रंग दिखाया और बेस्ट प्रशासन ने इस नये मार्ग पर नया बस  284 चलाने की अनुमति दे दी।और लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।

इस मौके पर मुंबई कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सुत्रालय महासचिव ऐड संदेश कोंडविलकर सचिव कमलेश शेट्टी नगर सेविका श्वेता कोरगावकर उत्तर मुंबई जिला महिला अध्यक्ष प्रगति राणे,राजेश निर्मल,प्रवीण शाह,मनोज नायर उत्तर मुंबई जिला युवा अध्यक्ष प्रशांत गायकवाड़,रमेश धावडे,सदा च्व्हाण,  के अलावा कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

साई बाबा नगर वेल्फेअर असोसिएशन के उर्मिश जागड,बिपिन मेहता,दीपक छाग,राजेश दवे और इस मार्ग पर बस से सफर करने वाले सैकड़ों बस यात्रियों ने भूषण पाटिल को पुष्4पहार देकर उनका अभिनंदन करते हुए अपनी खुशी का प्रदर्शन किया।   

भूषण पाटिल ने बस कंडक्टर से सफर के लिए टिकट लिया और जनसेवा के लिये बेस्ट के अधिकारियों और सहयोग के लिये स्थानिक जनता का दिल से आभार जताया।  

फोटो  कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger