Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम  शेख 

मुंबई कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय क्षात्र संगठन की तरफ से पासपोली गांव हनुमान मंदिर पवई नीटी में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कार्याध्यक्ष और पूर्व मंत्री मोहम्मद आरिफ नसीम खान के हाथों सैकड़ों गरीब और जरुरतमन्द लोगों को राशन का किट वितरित किया गया। 


इस मौके पर मो आरिफ नसीम खान ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही गरीबों की वकालत करती रही है।इसका एक ताजा उदाहरण आप सभी के सामने है।सैकड़ों लोगों को मुफ्त राशन दिया गया हैं।इसके लिए पवई के वरिष्ठ कांग्रेस के नेता घनश्याम यादव और उनके सुपुत्र निखिल यादव की दिल से सराहना करते हुए कहा कि निखिल को अभी हाल में कांग्रेस ने उनको क्षात्र संगठन में कोआरडीनेटर बनाया गया है।इसके लिए उनको हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देता हूँ।मुंबई काँग्रेस ने मुंबई की सभी 227 सीटों पर अपने उम्मेदवार खडे करने वाली है।वार्ड में जिसका नाम और काम दिखाई देगा उसको नगर सेवक का टिकट  जरुर दिया जायेगा।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष जगदीश अमीन, क्लाइव डायस,वरिष्ठ कांग्रेस नेता और समाज सेवक घनश्याम यादव,चेतन पुजारी,भरत कुमार यादव,आस्मिन सैयद,फरजाना शेख,सतीश बेलमकर के अलवा काँग्रेस के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

कार्यक्रम का सूत्र संचालन सचिन गायकवाड़ और निखिल घनश्याम यादव ने मोहम्मद आरिफ नसीम खान आदि का शाल गुल्दस्ता देकर स्वागत किया।

प्रस्तुति कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger