Ads (728x90)

 


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ के निर्देश पर मुंबई कांग्रेस उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष यशवंत सिंह की सूचना पर मुंबई के सभी जिलों के अध्यक्षों ने कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन किया ।

      उत्तर पश्चिम जिला अध्यक्ष अब्दुल अहद खान ने गोरेगांव रेलवे स्टेशन पश्चिम में बड़े पैमाने पर अपने सहयोगियों के साथ भाजपा शासित केंद्र सरकार का नया किसान विरोधी बिल के खिलाफ धरना और प्रदर्शन का आयोजन किया ।


इस मौके पर पहुंचे प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए यशवंत सिंह ने कहा कि , केंद्र की भाजपा सरकार के किसान विरोधी बिल के खिलाफ पूरा देश एक जुट हो गया है । अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्देश कांग्रेस देश भर में मोदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है । अच्छे दिन का झूठा सपना दिखाकर देश के भोले भाले लोगों को मोदी ने अपने झांसे में ले लिया । 15 लाख रुपए देश के हर नागरिक को दिया जाएगा । देश के लाखों करोड़ों नवजवानों को नौकरी देने का ऐलान कर के मोदी और उनकी सरकार ने हजारों लाखों नवजवान लोगों को घर में बैठने पर मजबू र कर दिया । इस भाजपा के राज में देश बर्बादी के रास्ते पर जा रहा है । बिना विपक्ष के विचार विमर्श के मोदी सरकार ने किसानों के विरोध में कृषि कानून का नया अध्यादेश जारी कर दिया है । हम इस किसान विरोधी कानून का विरोध कर रहे हैं ।

  उत्तर पूर्व जिला अध्यक्ष अजीत सिंह ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ मिलकर मुलुंड में प्रदर्शन किया । इसी कड़ी ने उत्तर पश्चिम जिला अध्यक्ष अब्दुल अहद खान ने गोरेगांव पश्चिम रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन किया । जिसमें मुंबई  सेवादल अध्यक्ष कमला प्रसाद यादव , अशोक बरुआ , दिनेश सिंह , भारत सिंह , दिनेश यादव , किरण तिवारी , राजीव सिंह , शिव बहादुर यादव , विक्की सिंह , इरशाद भाई के अलावा उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के सैकड़ों पदाधिकारी उपस्थित थे ।

   फोटो --कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger