Ads (728x90)

हल्द्वानी ब्यूरो रिपोर्ट मुकेश कुमार

काग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू का कहना है डॉ.सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में सैकड़ो कर्मचारियों के जिन्दगी के साथ हो रहा खिलवाड़ बगैर किसी सुरक्षा किट उनको नोकरी करनी पड़ रही।
   उन्होंने हॉस्पिटल प्रशासन व सरकार से तत्काल प्रभाव से सुरक्षा किट प्रदान करने की मांग की है तकि किसी कोरोना मरीज के सम्पर्क में आने के साथ ही हल्द्वानी के हजारों लोगों को संक्रमण से बचाया जा सके।
 
       उन्होंने कहा कि सैकड़ो कर्मचारियों की जिंदगी में बहुत बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती जिसका प्रशासन द्वारा अभी तक ध्यान न देना बहुत बड़ी लापरवाही है।

श्री साहू का कहना है कि लोहाघाट के एक व्यक्ति द्वारा कोरोना से संक्रमित होने के भय से आत्म हत्या का प्रयास किया गया जिसको आइसोलेशन में रखा गया ।
जिसका हॉस्पिटल में डॉक्टरों द्वारा ऑपरेशन किया जिसमें अन्य हॉस्पिटल के स्टाफ भी शामिल हुये थे जिनके पास कोरोना से बचाव के लिये गाउन के अलावा अच्छे क्वालिटी के माक्स भी नही थे जो कि बहुत निंदनीय है।
    उन्होंने कहा कि औपनल के तहत जो कर्मचारी कार्य है उनका इतना वेतन नही है कि वो निजी पैसे बेहतर गुणवत्ता की किट खरीद सके सबसे ज्यादा दिक्कत सफाई कर्मचारियों के साथ वार्ड ब्याय को होती है।

Post a comment

Blogger