Ads (728x90)

-एक्जीक्यूटिव्स और उद्यमियों सहित 1 लाख प्रीमियम सब्स्क्राइबर्स तक पहुंची सेवा 

मुंबई, 25 मार्च 2018: भारत की प्रीमियर व्यापारिक और वित्तीय समाचार की कंपनी, ब्लूमबर्ग क्विंट ने अपनी वॉट्सऐप समाचार सेवा के लॉन्च होने के कुछ हफ्तों के अंदर ही इसके 1 लाख से अधिक ऑर्गनिक सब्स्क्राइबर्स हासिल कर लिए हैं। ब्लूमबर्ग क्विंट ने 2017 के अंत में देश के व्यापारिक क्षेत्र में अपनी तरह की पहली इस प्रस्तुति को शुरू करने की घोषणा की थी। यह सेवा यूजर्स को सब्स्क्राइबर्स को ब्लूमबर्ग क्विंट के वैश्विक व घरेलू व्यापारिक खबरों, बाजार की चाल और ट्रेंड्स के व्यापक दैनिक कवरेज से जोड़ती है। दिलचस्प रूप से, यूजर्स स्टॉक्स की रिअल-टाइम कीमतों पर भी नजर रख सकते हैं और ट्रेंडिंग समाचारों के वर्ग के लिए हैशटैग आधारित सर्च का प्रयोग कर सकते हैं। इस उपलब्धि ने ब्लूमबर्ग क्विंट को इस व्यापार क्षेत्र में इस प्रसार पर सफलतापूर्वक एक चैट आधारित, मोबाइल प्रमुख समाचार डिलिवरी मॉडल प्रस्तुत करने वाली पहली कंपनी बनाया है।

ब्लूमबर्ग क्विंट के सीईओ अनिल उनियाल ने कहा, “हम उस त्वरित सफलता से काफी उत्साहित हैं जो हमारी इस प्रवर्तक वॉट्सऐप सेवा में देखने को मिली है। प्रारंभ से ही, हमारा प्रस्ताव एक एकीकृत, डिजिटल प्रमुख उत्पाद बनाने के लिए रहा है और इस दिशा में यह एक प्रमुख उपलब्धि है। और भी ज्यादा खुश करने वाली बात यह है कि सब्स्क्राइबर्स में यह वृद्धि ऑर्गनकिली हासिल की गई है, रिफरल्स और मौखिक प्रचार के माध्यम से और ये यूजर्स प्रीमियम नीति निर्माताओं का एक संलग्न आधार हैं। हमारा लक्ष्य इस उत्पाद का प्रसार करने के साथ ही अपने यूजर्स के लिए सेवाओं की एक सुइट लाना है।”

Post a Comment

Blogger