Ads (728x90)

पोकरलायन डॉट कॉम बेस्ट ऑनलाइन रियल‌ मनी पोकर साइट ने पिछले दिनों मुम्बई के एक होटल में एक‌ लॉन्च समारोह में अपनी वेबसाइट और पोकर टीम गोवा लायन्स का ऐलान किया। तो‌ लीजिए, हम आपकी ऑनलाइन पोकर गेमिंग को और भी रोचक बनाने के लिए हाज़िर हैं। आइए किंग ऑफ़ पोकर के साथ अपने गेमिंग के‌ अनुभव को और भी‌ मज़ेदार बनाइए। एक नई वेबसाइट‌‌ के जरिए रोमांचक, इंटरैक्टिव, रियल मनी पोकर गेम्स का मज़ा लीजिए और ढेरों इनाम भी पाइए। तेलंगना, आसाम, उड़िसा और गुजरात जैसे राज्यों‌ को छोड़कर रियल मनी पोकर गेम को पंसद करने और इसमें रूचि रखनेवालों के लिए उपलब्ध रहेगा। अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने क्लब सर्कस में पोकरलायन और टीम गोवा लायन्स का उद्घाटन किया।
एबलिटी गेम्स स्तुति हार्डवेयर प्राइवेट लिमिटेड, ये भारत से चलाई जानेवाली वो कंपनी है जिसके तहत पोकरलायन और टीम गोवा लायन्स आते हैं। एबिलिटी गेम्स पोकर, फ़ैन्टैसी, लीग, रमी आदि जैसे नवीनतम और अनोखे प्रोडक्टस डिज़ाइन करती है, विकसित करती है, उन्हें बाज़ार में बेचती है और इन्हें वितरित भी करती है, जो लोगों को रियल मनी से खेलने का मौका उपलब्ध कराती है। ऐसे गेम्स के विकास की दुनिया में ये उभरती प्रतिभाओं को अच्छे मौके प्रदान करती है। एबिलिटी गेम्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक की ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं नवनीत मखारिया।
पोकरलायन पोकर प्लेयर्स को यूज़र्स फ्रेंडली इंटरफ़ेस के जरिए रियल‌ मनी पोकर गेमिंग के अनुभव को एक अलग ही स्तर पर ले जाता है।‌ वेबसाइट पर बहुभाषी प्लेटफॉर्म उपल्ब्ध है भारत की तमाम भाषाओं को इसमें शामिल किया गया है, इसकी कोडिंग भी‌ सुरक्षित है, जीटीडी की गारंटी है, सभी तरह के कार्ड्स भी स्वीकार किये जाते हैं और यूज़र्स के लिए चौबीसों घंटे सेवा देने वाली सपोर्ट सिस्टम भी मौजूद है। वेबसाइट का डिज़ाइन‌ काफ़ी सरल मगर आकर्षक है, इसकी कार्यप्रणाली काफ़ी सुचारू और इसका कंटेट काफ़ी बढ़िया है। कह सकते हैं‌ कि ये महज़ एक पोकर गेमिंग साइट नहीं हैं।

गेम्स के अलावा ये वेबसाइट काफ़ी रचनात्मक और जानकारी से परिपूर्ण है। इसे यूज़र्स की सुविधा के मद्देनज़र डिज़ाइन किया गया है, जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है ताकि ये वेबसाइट आज के नवीनतम बाउज़र्स और तमाम मोबाइल डिवाइस को सपोर्ट करे।
पोकरलायन का नेतृत्व कंपनी के निदेशक और सीईओ नवनीत मखारिया कर रहे हैं। इसके सलाहकार हैं प्रियंका कपूर और बतौर कंसल्टेंट इससे जुड़े हैं अनुतोष चटर्जी। गेम के प्रति ये सभी‌ का उत्साह और लगाव ही‌ है जिसके चलते इन्होंने इस ख़ास मनी पोकर साइट का निर्माण किया और साथ ही टैलेंटेड लोगों के साथ पोकर टीम खड़ी की। इतना ही नहीं, ये सभी भारत में क्रिकेट और फुटबॉल की तरह ही पोकर को‌ भी पॉपुलर करने के लिए प्रयासरत हैं।
टीम लायन गोवा का नेतृत्व कर रहे निदेशक नवनीत मखारिया और इसके सीईओ नवधा तपारिया दोनों ने भारत, ऑस्ट्रेलिया, युनाइटेड किंडम, टेक्सस आदि जगहों से दुनियाभर के प्रतिभाशाली पोकर खिलाड़ियों को टीम में‌ जगह दी है, जिन्हें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पोकर टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलेगा।
इस मौके‌ पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने कहा, "इस शहर में इस तरह की रोमांचक पोकर वेबसाइट को‌ लॉन्च करके काफ़ी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं भी फ़ुर्सत के पलों में इस गेम‌ को खेलने‌ और गोवा लायन्स द्वारा खेले जानेवाले इस टूर्नामेंट को देखने
के‌ लिए काफ़ी उस्साहित हूं।"

Post a Comment

Blogger