Ads (728x90)

-बिसाऊ वेलफेयर ट्रस्ट के कमलपोद्दार द्वारा एक शानदार औरयादगार शाम का आयोजन


होली का त्योहार, मुम्बई की माटी औरराजस्थान के फनकार...जी हां कुछ ऐसा हीहुआ मुम्बई में पिछली शाम को, जबराजस्थानी लोक गीत की गूंज यहां सुनाईपड़ी।
हर्षउल्लास और रंगों से भरे इस पर्व होली केअवसर पर हर साल की तरह इस साल भीराजपुरिया बाग, विले पार्ले, मुंबई मेंराजस्थानी फोक और कल्चर को दर्शाताहोली मिलन समारोह का शानदार आयोजनकिया गया।
इस का आयोजन बिसाऊ वेलफेयर ट्रस्ट,सेवा भारती ट्रस्ट और श्री कमल पोद्दार नेकिया था। यह होली मिलन समारोह एकशानदार और यादगार शाम में बदल गई।
मशहूर आर्टिस्ट सीमा मिश्रा और मनोजछपरवाल ने राजस्थानी फोक गीतों से शामको जगमगा दिया। स्टेज पर जो नृत्य पेशकिया गया उसे श्रोताओ ने बेहद पसंदकिया। खास तौर पर 500 साल पुराने डफऔर गिनधड़ की झंकार से महफ़िल गूंजउठी। उल्लेखनीय है कि लोक संगीतराजस्थानी कल्चर का अभिन्न अंग है। उनकेनृत्य प्राचीन भारतीय सभ्यता और संस्कृतिकी याद दिलाते है।
इस होली मिलन समारोह से जुड़े रौनकअग्रवाल ने बताया कि बिसाऊ वेल्फेयर ट्रस्टके ट्रस्टी कमल पोद्दार की कोशिशों से यहसमारोह सफलता हासिल करता है। मुम्बईमें राजस्थान के जो लोग रहते है उनके लिएइस प्रोग्राम का आयोजन हर साल कियाजाता है। राजस्थान के बिसाउ के गांधी चौकपर इस समारोह का लाइव शो दिखाया गयाऔर वहां रह कर भी लोगों ने होली मिलन समारोह को एंजॉय किया.

Post a Comment

Blogger