Ads (728x90)

-व्यापारों के लिए ई-वे बिल के अनुपालन को बनाएगा आसान

मुंबई, 26 फरवरी 2018:  व्यापारों के लिए अनुपालर को सरल और सहज बनाने के अपने ध्येय को आगे बढ़ाते हुए, देश के अग्रणी टैक्स और अनुपाल प्लेटफार्म क्लिअरटैक्स ने, हाल ही में क्लिअरटैक्स ईवेबिल लॉन्च किया है। किसी भी ईआरपी सिस्टम के साथ एकीकृत होने के लिए बनाया गया, क्लिअरटैक्स ईवेबिल एक कुशल, बेहद तेज सॉफ्टवेयर है जिसका लक्ष्य व्यापारों के लिए ई-वे बिल के अनुपालन को काफी हद तक आसान बनाना है।
प्रयोक्ता थोक में इनवॉइस अपलोड कर सकते हैं और ई-वे बिल के भाग-बी को आॅटो-इनपुट कर सकते हैं। बिल के भाग-बी को अपडेट करने पर ई-वे बिल की वैधता प्रारंभ होती है। डिफॉल्ट रूप से, यह सॉफ्टवेयर शून्य डुप्लीसिटी को सुनिश्चित करने के लिए ई-वे बिल की जानकारी को सत्यापित करता है और वैधता अवधि की यथार्थता को सुनिश्चित करने के लिए दूसरी की गणना करता है। वैधता समाप्त होने पर एक सिंगल क्लिक से ई-वे बिल को फिर से बनाया जा सकता है या वैधता बढ़ाई जा सकती है। यह सॉफ्टवेयर कोई त्रुटि होने की स्थिति में रिअल-टाइम में प्रयोक्ता को सूचित करता है और पेंडिंग, अवैध ई-वे बिल्स पर विस्तृत विश्लेषण दर्शाता है।

क्लिअरटैक्स के सीईओ अर्चित गुप्ता ने बताया “व्यापार के आकार पर ध्यान दिए बिना, एक स्वचालित ई-वे बिल सिस्टम का होना अनुपालन को तेज और सुचारू बना सकता है। कुशल तकनीक के बिना ई-वे बिल के अनुपालन को मैनेज करना कुछ उद्योगों के लिए दिक्कत भरा हो सकता है। क्लिअरटैक्स ईवेबिल जैसे अनोखे समाधान में जो फायदे हैं, उनके साथ स्वचालन और गति इस अनुपालन को आसान बना देंगे और व्यापारों का रोजाना के अनुपालन में लगने वाले कई घंटों का समय बच सकता है।”

Post a Comment

Blogger