Ads (728x90)

मुंबई, 24 जनवरी 2018: भारत के प्रवर्तक ऑनलाइन पोकर प्लेटफार्म्स में से एक पोकरबाजी.कॉम ने अपने बिल्कुल नए एम्बेसडर के रूप में विजेन्द्र सिंह को साइन किया है। अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में बॉक्सिंग चैम्पियन विजेन्द्र सिंह को शामिल करके, पोकरबाजी ने शुद्ध कौशल और प्रतिभा के गंभीर खेल के रूप में भारत में पोकर का प्रचार करने के प्रति अपना समर्पण दिखाया है। यह प्लेटफार्म पोकर प्रेमियों को अपने घर पर ही आराम से रहते हुए अपनी पैसों से एक मजेदार गेम का आनंद उठाने की सुविधा देता है। खिलाड़ी सभी के लिए मुफ्त टूर्नामेंट फ्रीरोल में शामिल हो सकते हैं, या 1 रुपया या 2 रुपए के लोवर ब्लाइंड से शुरू करके इसे 500 या 1000 रुपए तक ले जा सकते हैं।
पोकरबाजी.कॉम के सहसंस्थापक नवकिरण सिंह ने कहा, “पोकरबाजी.कॉम के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में विजेन्द्र सिंह का स्वागत करके मुझे काफी खुशी हुई। एक व्यावसायिक बॉक्सर के रूप में, उन्होंने पहले भी भारत के लिए कई सारे सम्मान जीते हैं। एक गंभीर खिलाड़ी और चैम्पियन के रूप में उनकी ख्याति से हमें पोकर का प्रचार एक गंभीर खेल के रूप में करने में मिलेगी, जो शुद्ध कौशल और प्रतिभा को बस बेहतर करता है। हम विजेन्द्र सिंह के साथ लंबे समय तक जुड़े रहने की उम्मीद करते हैं।”
अपने वर्तमान कार्यावधि पर, विजेन्द्र सिंह ने कहा, “एक खिलाड़ी के रूप में, देश में खेलों का प्रचार करने की कोशिश करने वाले अभियानों का हिस्सा बनना या ब्रांड्स के साथ साझेदारी करना मेरे लिए हमेशा ही सम्मान का विषय रहा है। पोकरबाजी तकनीकों का प्रयोग करने और भारतीयों को ऑनलाइन अपना पसंदीदा खेल खेलने देने का बेहतरीन काम कर रहा है। मैं ब्रांड को शुभेच्छा देता हूं ओर उम्मीद करता हूं कि ऑनलाइन पोकर खिलाड़ियों के इस बढ़ते समुदाय में और भी भारतीय जुड़ेंगे।”

Post a Comment

Blogger