Ads (728x90)

मुंबई, २२ दिसंबर 2017: भारत की नंबर 1 होम शॉपिंग कंपनी नापतोल ने वर्ष 2018 के अंत तक 10 मिलियन अतिरिक्त ग्राहक जोड़ने की योजना की घोषणा कर अपने नये वर्ष का संकल्प लिया है। ब्रिक और मोर्टार स्टोर्स के साथ टियर 2 शहरों में विस्तार और भारत के 26 हजार से अधिक पिन कोड को सेवा प्रदान कर रहे अपने फुलफिलमेन्ट सेंटर्स की मदद से नापतोल अपने ग्राहकों को उत्पादों की 100 प्रतिशत आंतरिक आपूर्ति करेगा। नापतोल का लक्ष्य मिलेनियल्स के लिये विशेष रूप से तैयार जीवन शैली से सम्बंधित अधिक उत्पादों, बेहतरीन ऑफर्स, उत्कृष्ट आपूर्ति और ग्राहक सेवा के द्वारा अपने उपयोगकर्ताओं को उत्पाद श्रेणियों के जखीरे से चुनने का मौका देना है।
नापतोल को प्रतिमाह औसतन 1 मिलियन ग्राहक मिलते हैं। इसके अलावा एक मिलियन ग्राहकों ने नापतोल डायमंड मेम्बरशिप के लिये सब्सक्राइब किया है और अन्य एक मिलियन वर्ष 2018 में इसके लिये नामांकित हो रहे हैं तथा बार-बार आने वाले ग्राहकों से कंपनी का राजस्व बढ़ रहा है। नापतोल ने सैमसंग, रेलीगेयर, कर्ल-ऑन, यामाहा, टोयोटा, लावा मोबाइल, महाराजा, अमेज़न किंडल, एचडीएफसी लाइफ और एचडीएफसी एर्गो, आदि जैसे शीर्ष ब्रांड्स के साथ गठबंधन किया है और टीवी, इंटरनेट, मोबाइल एप, प्रिंट और प्रत्यक्ष विपणन में सेवा प्रदान करने वाला एकमात्र ब्रांड बन गया है।
नापतोल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मनु अग्रवाल ने कहा, ‘‘नापतोल अपने ब्रांड के चार मूलभूत वचनों गुणवत्ता, धन का महत्व, सुविधा, विश्वास और नवोन्मेष से अपने परिचालन को आकार देकर होम शॉपिंग के क्षेत्र में एक अग्रणी के रूप में उभरा है। वर्ष 2018 के लिये हमारा लक्ष्य इन्हीं सिद्धांतों के अनुरूप परिचालन करने और 10 मिलियन ग्राहकों का आधार प्राप्त करने का है और हम ब्रिक और मोर्टार स्टोर्स के माध्यम से अपने ग्राहकों तक पहुँचकर एक ही छत के नीचे उत्पादों की व्यापक श्रृंखला का अनुभव और उपलब्धता प्रदान करेंगे। इससे उनकी खरीदारी सरल होगी और उनका जीवन उपयोगिता उत्पादों से उन्नत होगा।’’

Post a Comment

Blogger