Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तानकीआवज, मोहित मिश्रा

मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के साथ ही योगी सरकार ने सख्त निर्देश दिया था कि अवैध रूप से चल रहे स्लॉटर हाउसों को बंद किया जाए और साथ ही ये भी कहा था कि जिनके पास लाइसेंस है उन्हें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए और जिनका लाइसेंस रिनीवल नहीं है वो जल्द ही अपना लाइसेंस रिनीवल करवा लें , जब आदेश हुआ तो अवैध स्लॉटर हाउसों को बंद कराया गया लेकिन कुछ समय बाद अवैध स्लॉटर हाउस फिर से सक्रिय हो गए थे और जिसकी सूचना पुलिस तक पहुँच रही थी जिस पर एसपी पुष्पांजलि देवी ने मामले को प्रमुखता से संज्ञान में लिया और तत्काल ऐसे स्लॉटर हाउसों पर कार्यवाही करने का आदेश दिया ।
पुलिस अधीक्षक उन्नाव महोदया के आदेश पर अपराधियों व अवैध स्लाटरिंग करने वालों के विरुद्ध प्रभावी अभियान चलाया गया। सी०ओ०सफीपुर महोदय व ई०ओ०नगरपंचायत सफीपुर के साथ गोकशी करने वाले व अवैध स्लाटरिंग करने वालों के विरुद्ध कस्बा सफीपुर, उनवा व पीखी में अभियान चलाकर 31 दुकानों को नोटिस देकर बन्द कराया गया।मानक के अनुरुप न होने व लाइसेन्स स्वीकृत न होने के कारण यह कार्यवाही की गयी है।विदित हो कि ऐसे ही अभियान के तहत पूर्व में 5 गोकशों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही भी की गई थी।

1 - चाँद बाबू पुत्र स्व० कल्लू , निवासी सैय्यदवाड़ा - सफीपुर
2 - गूंगा पुत्र चाँद बाबू , निवासी सैय्यदवाड़ा - सफीपुर
3 - नसीम पुत्र राशिद निवासी पीखी , थाना सफीपुर
4 - समी पुत्र राशिद निवासी पीखी , थाना सफीपुर
5 - घुंटू उर्फ़ वारिस अली पुत्र सगीर निवासी पीखी , थाना सफीपुर
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger