Ads (728x90)

मुंबई, 15 दिसंबर 2017: ब्रिक एवं मोर्टार स्टो र्स के लिए भारत के पहले फैशन एवं लाइफस्टालिंग कूपनिंग प्लेटफॉर्म शॉपहोलिक्स ने हाल ही में प्री-सीरीज ए राउंड में 1.5 करोड़ रुपये की प्रभावशाली राशि जुटाई है। इस फंडिंग का नेतृत्व दिग्गज निवेशक मुनेश खन्ना द्वारा किया गया। साथ ही इसमें देश और विदेश के दूसरे निवेशकों की भी हिस्सेदारी रही। यह स्टार्ट-अप इस धन का उपयोग मार्च 2018 तक अपनी भौगोलिक पहुंच बढ़ाने की योजनाओं, उत्पादों को बेहतर बनाने, पार्टनर नेटवर्क को सुदृढ़ करने और समग्र संचालन को व्यवस्थित करने में करेगी। हेमंत उपाध्याय, अभिनव मिधा और चिन्मय भट्ट द्वारा स्थापित शॉपहोलिक्स एक लोकेशन आधारित मोबाइल ऐप और वेब इंटरफेस है, जो खरीदारी करने वालों को उनकी खरीदारी यात्राओं का पता लगाने, उनकी तलाश और योजना बनाने में सहूलियत देता है।
शॉपहोलिक्स के सह-संस्थापक श्री अभिनव मिधा कहते हैं, ''शॉपहोलिक्स स्केलेबिलिटी की पूरी टीम, उत्पाद और परिचालन दोनों पर ही सामान्य उद्यमी दृष्टी साझा करती है। इसलिए, हमारे लिए रणनीतिक निवेशकों की तलाश करना जरूरी हो गया, जो न केवल बढ़ते कारोबार के अपने ज्ञान को हमारे साथ बांट सकते हैं, बल्कि उद्योग में अपने व्यापक नेटवर्क के साथ भी हमारी मदद कर सकते हैं। एक अनुभवी अनुभवी पेशेवर और निवेशक के रूप में श्री खन्ना अपने साथ ये प्रमाणिकता लाते हैं। हम उन्हें कंपनी के मेंटॉर के रूप में पाकर बेहद खुश हैं।''
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger