Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। केन्द्र व प्रदेश की सरकार नारी सुरक्षा सप्ताह मनाकर महिनाओ को संरक्षण देने का भरोसा दे रही है तो वहीं सरकार की योजना की धज्जियां उडा कर दबंग महिलाओ के साथ मारपीट कर उन्हें प्रताडित कर रहे है। जिससे आक्रोषित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर महिला के साथ हो रहे अत्याचार से न्याय दिलाने की मांग की।
ज्ञातव्य हो कि विगत दिवस पूर्व जनपद के कस्बा खडनी में कुछ दबंगो द्वारा शिखा नाम की युवती के साथ सत्ता धारी नेताओ के संरक्षित गुण्डो ने खुले आम लाठी डन्डो से पीटकर यह दिखाया कि योगी सरकार में उनके होसले कितने बुलंद है समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने पुलिस अधीक्षक के नाम अपर पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि घटना की जांच निष्पक्षता पूर्ण कराकर पीडित महिला को न्याय दिलाया जाए और दोषियों के विरूद्व कडी कार्यवाही की जाए। इस मौके पर अर्चना मिश्रा, सोनू यादव, देवेश शर्मा, जूही, आफाक खान, रानी देवी शर्मा व कुसुम अग्निहोत्री सहित अनेको लोग मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger