Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी ।स्वयं के आर्थिक लाभ उठाने के लिए संपत्ति पर बोगस कर आकारणी करने का मामला प्रकाश में आने पर मनपा प्रभाग समिति क्र. १ के तीन लिपिक के विरुद्ध फौजदारी का मामला दर्ज कराने का निर्देश उपायुक्त विनोद शिंगटे ने विधी अधिकारी अनिल प्रधान को दिया है । उक्त आदेश के कारण मनपा में हडकंप मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार
राजेंद्र गायकवाड ,जयवंत सुर्यवंशी ,धर्मेंद्र जाधव के विरुद्ध फौजदारी का मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है। उक्त तीनों ने सांठगांठ कर के मोहम्मद मंसूर अहमद अंसारी की चाविंद्रा क्षेत्र स्थित संपत्ति क्र. ४४३/ २, व ४४३/ ३ का बोगस दस्तावेज तैयार करके मनपा के कार्यालय व संगणकीय आज्ञाप्रणाली में पंजीकृत कर उक्त संपत्ति दूसरे व्यक्ति के नाम पर कर दिया । उक्त घोटाले के विरुद्ध मंसूर अंसारी ने भिवंडी मनपा आयुक्त डॉ. योगेश म्हसे के समक्ष शिकायत की थी। जिसके अनूसार उपायुक्त विनोद शिंगटे ने जांच की तो तीनों लिपिक दोषी पाए गए। दोषी पाए जाने के बाद उपायुक्त विनोद शिंगटे ने विधी अधिकारी अनिल प्रधान को फौजदारी का मामला दर्ज कराने के लिए निर्देश दिए हैं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger