Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी। भिवंडी के गैबी नगर क्षेत्र से लाखों रुपए की रकम लेकर सूरत शहर जाने वाले व्यापारी को लूटने की तैयारी कर रहे गिरोह के 6 शातिर लुटेरों को शांतिनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गैबी नगर के रहने वाले कपड़ा व्यापारी मुस्तफा शेख कपड़ा खरीदने के लिए लगभग 8 लाख रुपया साथ लेकर सूरत शहर जाने की तैयारी कर कल्याण स्टेशन जाने वाले थे। इस बात की जानकारी लुटेरे गिरोह को हो गई थी। व्यापारी को रिवाल्वर दिखाकर उनसे रुपए लूटने की तैयारी गिरोह के लोग गायत्री नगर स्थित राम नगर की पानी की टंकी के पास कर रहे थे। लूट करने वाले गिरोह की इस योजना की जानकारी शांतिनगर पुलिस अधिकारी ए पी आई आर डी मोताले को मिली।मोताले ने पुलिस दल को साथ लेकर गिरोह की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी और बड़ी ही सतर्कता के साथ गिरोह पर छापा मार कर गिरोह के छह आरोपी शादाब उर्फ चापड़ अब्दुल रहमान अंसारी 22, अशरफ शेख 22 ,नौशाद शेख 20, मोहम्मद सोनू मुस्तफा 25 ,अकबर मोहम्मद शेख 27, जावेद खान 28 को गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस ने लुटेरों की तलाशी के दौरान देसी कट्टा, 4 मोबाइल, छूरा, रस्सी सहित कुल मिलाकर 38 हजार260 रुपए का माल बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपी को गुरुवार के दिन न्यायालय में पेश किया। जिन्हें न्यायालय ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सभी शातिर आरोपी पुराने मामले में भी लिप्त हैं ,जांच में आगे और मामलों की जानकारी होने की संभावना है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger