Ads (728x90)

 

ताकत, परफॉर्मेंस और स्थायित्व का उचित संयोजन 


मुंबई, 19 दिसंबर 2017: भारत की सबसे तेजी से बढ़ती इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर उत्पादन कंपनी ओकिनावा ने अपना नवीनतम ई-स्कूटर 'प्रेज़' लॉन्च किया है, जो टू-व्हीलर क्षेत्र में नवाचार और परफॉर्मेंस के अविवादित लीडर के रूप में इसकी स्थिति को और भी मजबूत करेगी। 'प्रेज़', जिसे व्हील्स ऑफ चेंज बताया गया है और ई-वाहन में क्रांति कहा गया है, वह भारत क्षमता के आधार पर 75 कि.मी./घंटा की अधिकतम गति के साथ भारत की सबसे तेज ई-स्कूटर है। अपनी खूबियों को बढ़ाते हुए, यह सिंगल चार्ज पर 170-200 कि.मी. तक की दूरी करके सबसे लंबी में सफर भी करती है। 'प्रेज़' रु. 59,889/-की कीमत पर उपलब्ध हैं।

2000 रुपए की बेहद वहनीय प्री-बुकिंग रकम पर भारत में ओकिनावा के सभी अधिकृत डीलरशिप्स पर उपलब्ध, प्रेज़ भारत की अगली पीढ़ी के लिए पसंदीदा ई-स्कूटर के रूप में ओकिनोवा की प्रीमियम प्रस्तुति है। इस ई-स्कूल को पूरे देश में अदायगी के आसान विकल्पों पर एचडीएफसी बैंक शाखाओं से आसानी से फायनांस करवाया जा सकता है।

एलईडी लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर से लेकर इकॉनमी, स्पोर्टी और टर्बो जैसे विभिन्न स्पीड मोड्स के साथ, यह यात्रियों को सर्वोत्कृष्ट भविष्यवादी राइड देता है। गैस चार्ज के साथ टेलीस्कोपकि फ्रंट फोर्क और रियर सस्पेंशन, ट्यूबलेस टायर्स के साथ मजबूत एल्युमिनियम अलॉय व्हील्स के साथ ही स्टैंड में एंटी-थेफ्ट सेंसर लगे हुए हैं। अन्य खूबियां जो प्रेज़ को अलग बनाती हैं, वे हैं मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, बड़ा बूट स्पेस, कीलेस स्टार्ट जो कीलेस सफर देती है और प्री-लोडेड 'फाइंड माई स्कूटर' लोकेशन ट्रैकर डिवाइस। 'प्रेज़़’ ग्लॉसी पर्पल/ब्लैक डबल टोन, मैट ब्लू/ब्लैक और मैट गोल्डन/ब्लैक के विभिन्न शेड्स में उपलब्ध है।

ओकिनावा स्कूटर्स के संस्थापक व एमडी श्री जीतेन्द्र शर्मा ने कहा, “प्रेज़ सर्वोत्कृष्ट डिजाइन और तकनीक का संयोजन हैं और इसे अब तक बनाई गई सबसे परिपूर्ण ई-स्कूटरों में से एक माना गया है। 'प्रेज़' में प्रत्येक खूबी को राइडर्स की मांगों और प्राथमिकताओं पर ध्यानपूर्वक विचार करने के बाद जोड़ा गया है, जिन्हें देश के विभिन्न हिस्सों में लगभग 25000 कि.मी में प्रेज़ के दिन भर के टिकाव के परीक्षण और प्रत्येक घटक की जटिल जांच के बाद प्राप्त किया गया है, जो राइडर्स के परिवहन के अनुभव को काफी हद तक सहज करती हैं।'

Post a Comment

Blogger