Ads (728x90)

~उपलब्ध अग्रणी ब्रांड्स में महिन्द्रा, हीरो इलेक्ट्रिक, ओकिनावा स्कूटर्स और योबाइक्स शामिल 


मुंबई, 19 दिसंबर 2017: अपने ग्राहकों को नए व पुराने वाहनों का सबसे व्यापक चुनाव प्रस्तुत करने के अपने प्रयास को जारी रखते हुए, भारत के अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस ड्रूम ने आज इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में कदम रखने की घोषणा की, जो इन दिनों भारत में ऑटोमोबाइल क्षेत्र का सबसे चर्चित वर्ग है। ड्रूम ने अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक वाहनों का एक पोर्टफोलियो प्रस्तुत करने के लिए महिन्द्रा, हीरो इलेक्ट्रिक, ओकिनावा स्कूटर्स और योबाइक्स जैसे ऑटोमोबाइल क्षेत्र के बड़े ब्रांडों के साथ साझेदारी की है। यह वर्ग भारत में ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस के उद्योग में ड्रूम की लीडरशिप की स्थिति को और भी मजबूत करने में इसे सक्षम करेगा।

ड्रूम के संस्थापक व सीईओ संदीप अग्रवाल ने कहा, "इलेक्ट्रिक वाहनों पर फोकस और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बढ़ते प्रयोग के साथ भारत में ऑटोमोबाइल उद्योग में तेजी से विविधता आ रही है। भारत सरकार ने यह घोषणा की है कि वह साल 2030 तक भारतीय सड़कों पर केवल इलेक्ट्रिक वाहन देखना चाहती है। ड्रूम में, हमारा ध्येय मोटर और व्हील्स पर सभी चीजों के लिए लेन-देन प्लेटफार्म बनने और उनके लेन-देनों को ज्यादा आसाज, तेज और विश्वसनीय बनाने का है। हम ऑनलाइन ऑटोमोबाइल क्षेत्र में 65% बाजार साझा के साथ पहले से ही मार्केट लीडर हैं और हमें यह विश्वास है कि इलेक्ट्रिक वाहनों का वर्ग हमें भविष्य में नई ऊंचाई तक पहुंचने में और अपने बाजार साझा को और मजबूत करने में सक्षम करेगा।"

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत की रेंज 20,000 रुपए से 42,400 रुपए तक है। इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों की रेंज 8 लाख रुपए से 13 लाख रुपए तक है। कंपनी ने अपने प्लेटफार्म पर कई ब्रांड्स की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और कारों को बेचना शुरू कर दिया है और लॉन्च के प्रमोशन के रूप में, ड्रूम इलेक्ट्रिक वाहनों की सभी नई बुकिंग्स के लिए बुकिंग राशि पर 100% कैशबैक प्रस्तुत कर रहा है।

Post a Comment

Blogger