Ads (728x90)

बांगरमऊ उन्नाव, हिन्दुस्तान की आवाज, मोहित मिश्रा


मंगलवार की सुबह कोहरे और धुंध की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 50 गाड़ियों के आपस में टकराने और दर्जनों लोगों के मरने की फर्जी सूचना पर प्रशासन हलाकान रहा।
गंज मुरादाबाद थाना क्षेत्र के जोगी कोट गांव के समीप से होकर गुजरे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मरम्मत का काम चल रहा है। मरम्मत करने वालों की ओर से डायवर्जन भी लगाया गया है। मंगलवार की सुबह एक्सप्रेस वे से गुजर रही तेज रफ्तार बोलेरो और स्कार्पियो के साथ कई गाड़ियों के चालकों ने धुंध की वजह से डायवर्जन नहीं देखा। नतीजतन सड़क के बीच में रखें ड्रम से गाड़ियां टकराने लगी। रफ्तार अधिक होने की वजह से एक के बाद एक करके कई गाड़ियां आपस में भिड़ गई। एक्सप्रेस वे पर हड़कंप मच गया। आसपास के तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। किसी ने अफसरों को जानकारी दी कि एक्सप्रेस-वे पर 50 गाड़ियां भिड़ गई हैं जिस में दर्जनों लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। एसपी पुष्पांजलि ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि हादसे में एक का पैर टूट गया है दो अन्य लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं। चार गाड़ियां आपस में बुरी तरह से लड़ गई हैं। चार और गाड़ियों में टूट-फूट आई है। पुलिस की ओर से मौके पर राहत और बचाव कार्य किया गया। रास्ते से लड़ी हुई गाड़ियों को हटाया गया। कुछ लोग लखनऊ चले गए हैं हो सकता है घायलों की संख्या एक दो और बढ़े। हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है। तमाम लोगों के मरने की अफवाह थी।

Post a Comment

Blogger