Ads (728x90)


बन्द कुंए में अज्ञात महिला की पडी लाश व घटना की जांच करते कोतवाल

कन्नौज। सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कनपटियापुर स्थित सावित्री ईंट भटटा के समीप एक खेत में बन्द पडे कुंए में अज्ञात महिला की जली लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जली महिला के अवशेष को बरामद कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया तथा मौसमपुर मौरारा निवासी अमर सिंह पुत्र पुत्तूलाल यादव की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटना के विषय में बताया गया कि ग्राम कनपटियापुर से गौतम बुद्व महाविद्यालय के बीच अमर सिंह का खेत है जहां टयूबल की बोरिंग के लिए कुंए के गडढे में एक अज्ञात महिला की लाश को बटाइदार प्रकाश निवासी कनपटियापुर द्वारा देखा गया घटना की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाल ऐके सिंह अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये और कुंए मे जली पडी हुई महिला के अवशेष को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है। किन्तु महिला की जली लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत व भय का माहोल उत्पन्न हो गया है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger