Ads (728x90)

कन्नौज। नगर क्षेत्र के मोहल्ला शेखपुरा में पुराने विवाद को लेकर हुए झगडा फसाद से दो लोग घायल हो गए। दोनो पक्षो ने एक दूसरे के विरूद्व सदर कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच पडताल शुरू कर दी।

नगर के मोहल्ला शेखपुरा निवासी सुदामा पुत्र बाबूराम ने दी गयी तहरीर में बताया कि जब मैं अपने दरवाजे पर बैठा था तभी दीपक व अमित पुत्रगण विशम्भर आदि आए और गालियां देने लगे जब मना किया तो लाठी डन्डो से मारपीटकर घायल कर दिया। इसी मोहल्ले के दीपक पुत्र विशम्भर ने दी गयी तहरीर में बताया कि सुदामा पुत्र बाबूराम घर के दरवाजे पर गाली दे रहे थे मना किया तो लाठी डन्डो से मारपीट करने लगे। पुलिस ने दोनो की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच पडताल शुरू कर दी है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger