Ads (728x90)

-एसपी से लगाई न्याय की गुहार

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। दबंगों ने जाति सूचक गालियां देते हुए मजदूर को मारापीटा और उसके बारह सौ रुपये लूट लिए। पीड़ित ने 100 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों के घर गई। किन्तु आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही हुई। पीड़ित के अनुसार मामले की रिपोर्ट नही लिखी गई और उल्टे दरोगा जी उसे ही हड़काने में लगे हैं। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बन्सरामऊ निवासी विश्वनाथ कठेरिया पुत्र रघुवीर ने एसपी को संबोधित प्रार्थना पत्र में कहा कि बीती 3 सितम्बर की शाम वह पल्लेदारी करके अपने घर जा रहा था, उसी दौरान गांव निवासी विजय पाल पुत्र रघुनन्दन व दिनेष पुत्र भूधरसिंह ने उसे जातिसूचक गालियां देते हुए लात घूसों से बुरी तरह मारापीटा और उसके 1200 रुपये छीन लिए। उक्त लोगों ने जातिसूचक गालियां देते हुए धमकी दी कि कोइ्र्र कानूनी कार्रवाई की तो जान से मार देंगे। पीड़ित के अनुसार उसने 100 नम्बर डायल सेवा पुलिस को मामले की सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों के घर गई, किन्तु आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की। पीड़ित ने न्याय पाने के लिए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया, किन्तु इसके बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की गई। आरोप है कि थाना दिवस में शिकायती पत्र देने गया तो हल्का के दरोगा ने उल्टे उसे ही हड़का दिया। पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger