Ads (728x90)

-आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम मन्त्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर लगातार हो रही बढ़ोत्तरी को लेकर आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर पेट्रोलियम मन्त्री भारत सरकार को संबोधित एक मांग पत्र डीएम को सौंपा।

आप पार्टी के जिला संयोजक महेन्द्र प्रताप सिंह की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि पेट्रोलियम उत्पादो की कीमतों मं लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से आमजनमास परेशान हो रहा है। पार्टी के नेताओं ने लगातार हो रही पेट्रोलियम पदार्थों में बढ़ोत्तरी पर नियंत्रण रखने की मांग की है। पार्टी नेताओं पेट्रोलियम मन्त्री सी धर्मेन्द्र प्रधान को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपते हुए कहा कि कच्चे तेल की कीमत लगभग 50 प्रतिशत कम हो गईं है, इसके बावजूद भारत में पेट्रोल और डीजल के दामों में बहुत अधिक वृ़िद्ध हुई है। दूसरी चैकाने वाली बात ये है कि भारतीय शहरो में मार्च 2014 में पेट्रोल की कीमत 70-80 रुपये प्रति लीटर थी। जो कम होने की बजाए आज भी वैसी ही है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि पेट्रोलियम मन्त्रालय तेल कम्पनियों को तत्काल निर्देश जारी करके पेट्रोल व डीजल को अन्तर्राष्ट्रीय बाजार मूल्यों के साथ जोडे़ और इन कम्पनियों द्वज्ञरा कमाए जा रहे भारी मुनाफे को जनता के साथ साझा करें। इस दौरान ओमकार सिंह यादव, जीतू यादव, हसी अहमद, राषिद खान, अतुल यादव, रामूपाल, विनीत तिवारी, सोनू यादव, अमन, सौरभ दीक्षित, शाहिद मंसूरी, विपुल सोनी, शोभित दुबे आदि मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger