Ads (728x90)

दबंगों ने किया खेत पर कब्जा, जान बचाकर भाग रहा पीड़ित परिवार

-थाना पुलिस नही कर रही कार्रवाई, आलाधिकारी भी काट रहे कन्नी


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। थाना ठठिया क्षेत्र के ग्राम भदौसी मे दबंगों ने एक महिला के खेत पर जबरिया कब्जा कर लिया और उसके मकान को गिराने की नियत से निहासों को खोद डाला, विद्युत केबिल काट दी। इतना ही नही पीड़ित परिवार को उसके घर मे दबंग घुसने नही दे रहे हैं।

दबंगों ने महिला व उसके पति तथा पुत्री को मारापीटा, मारपीट में महिला का पैर टूट गया। आरोप है कि मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज तो की गई, किन्तु आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की गई। दबंगों के कहर से पूरा परिवार डरा हुआ है। पीड़िता के अनुसार उसने एसपी से भी शिकायत की, इसके बावजूद थाना पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नही की। पीड़िता ने न्याय पाने के लिए भूख हड़ताल करने का अल्टीमेटम देते हुए मंगलवार को जिलाधिकारी को संबोधित प्रार्थना पत्र दिया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम भदौसी निवासी मीरा देवी पत्नी गंगाराम तिवारी ने जिलाधिकारी को संबोधित पत्र में कहा है कि गांव के दबंग संजय कटियार, विजय कटियार पुत्रगण रामचन्द्र व अमित कटियार पुत्र जैजैराम, रानी कटियार पत्नी संजय ने बीती 19 जुलाई को उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया। दबंगों ने मारापीटा जिससे उसकी टांग टूट गई। उक्त दबंगों ने उसके खेत में खड़ी मूंगफली की फसल कब्जा कर रखी है। थाना पुलिस दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही कर रही है, जिससे उक्त आरोपियों के हौसले बुलंद हैं और वे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दबंगों के डर से उसका पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है। एसपी से शिकायत के बावजूद थाना पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। पीड़िता ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए मांग की कि पूरे प्रकरण की किसी सक्षम अधिकारी से जांच करवाकर उक्त दंबगों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया जाए। पीड़िता ने न्याय न मिलने पर 4 अक्टूबर को पूरे परिवार के साथ भूख हड़ताल पर बैठने का अल्टीमेटम भी दिया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger