Ads (728x90)

प्रतापगढ,हिन्दुस्तान की आवाज, प्रमोद श्रीवास्तव

प्रतापगढ़, देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुखयमंत्री आदित्य नाथ योगी के स्वच्छता अभियान मिशन को चार चाँद लगाता इन दिनों जनपद का जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय अपनी अदभुत पहचान बनाये हुए है।
जनपद में कार्यभार ग्रहण करने के साथ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह व उप बेसिक शिक्षा अधिकारी ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव ने कार्यालय के चाक चौबन्द का संकल्प लेकर एक अभियान चलाया।
कार्यालय रंगाई पुताई व साफ़ सफाई से जहाँ जगमगा उठा वही कार्यालय में हुए वृक्षारोपण की हरियाली अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है।
बी एस ए बी एन सिंह का कहना है की मा0 मुख्य मंत्री जी की पहल पर यदि प्रदेश का हर एक व्यक्ति निःस्वार्थ भाव से अमल करे तो हम यूपी को हरा भरा कर सकते है।
बीएसए ने कहा है कि हमने अपने कार्यालय से इसकी शुरुआत कर दिया है अब जनपद के परिषदीय स्कूलों को अमली जामा पहनना उनका लक्ष्य होगा।उन्होंने कहा है जिले के परिषदीय स्कूलो में वृक्षा रोपण से लेकर सफाई व्यवस्था के लिए अभियान चलेगा।इसकी शुरुआत नए शिक्षणसत्र यानि ग्रीष्मावकाश के पश्चात एक संकल्प के साथ प्रारम्भ होगी।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger