Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़। मोहम्मद मुकीम शेख

चेंबूर के ठक्कर बाप्पा कॉलोनी वार्ड नंबर 151की गली-गली के हर घर में इन दिनों एक ही नाम की चर्चा हो रही है।वह नाम है सतीश बेलमकर मित्र मंडल जिसके बैनर तले गत 5 दिसम्बर 2022 से आधार सेतू के अंतर्गत हर नागरिक के लिए जरूरी आधार कार्ड लोगों के घर के दरवाजे पर मुफ्त बनाने का काम कर रहा है।


ठक्कर बाप्पा कॉलोनी के निर्भेश्वर महादेव मंदिर से मुफ्त आधार कार्ड बनाने का शिविर आयोजित किया गया था।फिर गंगा माता उद्यान हनुमान मंदिर,शीतला माता मंदिर,साई बाबा नगर,बाल विकास सेवा मंडल,श्रमजीवी नगर के रत्न्दीप बुद्ध विहार,शंकर मंदिर जैसे अनेकों जगहों पर मुफ्त आधार शिविरों के माध्यम से अब तक हज़ारों लोगों को मुफ्त आधार कार्ड बनाने का श्रेय केवल और केवल सतीश बेलमकर मित्र मंडल को मिला है।यही वजह है कि ठक्कर बाप्पा कॉलोनी के रहिवासियों की जुबान पर बस एक ही नाम सतीश बेलमकर मित्र मंडल का ही है।  

समाज सेविका शिल्पा सतीश बेलमकर,समाज सेवक ओमप्रकाश बालोटिया,विमला पासवान,भारती सिंघाडिया के अलावा संस्था के सभी पदाधिकारी आधार सेतू योजना को सफल बनाने के लिए अपना कीमती समय और बहुमूल्य मार्गदर्शन कर रहे हैं।

सतीश बेलमकर मित्र मंडल के अध्यक्ष और चेंबूर के युवा समाज सेवक सतीश बेलमकर ने इस आशय की खबर श्री साई रविदास सेवा मंडल वसंत नगर ठक्कर बाप्पा कॉलोनी में आयोजित किया गया मुफ्त आधार सेंटर से दी है।

फोटो:-कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger