Ads (728x90)


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख 

भारत रत्न डॉ बाबासाहेब आम्बेडकर की 66वीं महापरिनिर्वाण दिन पर मुंबई कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ दिनेश हेगड़े ने चेंबूर अपने हेगड़े हॉस्पिटल ऐण्ड नर्सिंग होम में स्टार न्यूज टूडे और हिन्दुस्तान की आवाज़ न्यूज़ चैनल के संवाददाता से बात करते हुए कहा कि आज डॉ बाबा साहेब आम्बेडकर की पुण्यतिथि है।इस दिन पर सम्पूर्ण देश में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।और उनको श्रद्धांजलि दी जाती है।इसलिये कि उन्होंने अपने देश को संविधान दिया है।मुंबई कांग्रेस की तरफ से मैं भी उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हूँ।

राहुल गांधी के भारत जोड़ो पदयात्रा को पुरे देश में लोगों का प्यार और सम्मान मिल रहा है।इस पदयात्रा में शामिल हो कर हर जाति और धर्म के लोग राहुल गांधी को अपना समर्थन दे रहे हैं।और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। 

राहुल गांधी के इस भारत जोड़ो पदयात्रा का पुरे देश में कांग्रेस को लाभ मिलेगा।खासकर महाराष्ट्र और मुंबई में आगामी मनपा चुनाव में कांग्रेस को बढ़त मिलेगी।

इसका एक खास कारण यह है कि मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य अशोक भाई जगताप और कार्याध्यक्ष चरण सिंह सप्रा,विधायिका वर्षा एकनाथ गायकवाड़ कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए काफी परिश्रम कर रहे हैं।महंगाई ने तो मुंबई में सामान्य लोगों की कमर ही तोड़ कर रख दिया है।सच तो यह है कि महंगाई ने तो गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों का बुरा हाल कर दिया है।

आज दिन में तारे दिखाने वाली पार्टी और उसके नेताओं की हकीकत जनता जान गई है।अब मुंबई में होने वाले मनपा में कांग्रेस जोर शोर से आने वाली है।और राहुल गांधी के भारत जोड़ो पदयात्रा का लाभ मुंबई में जरुर मिलेगा।

प्रस्तुति:-कपिलदेव खरवार



Post a Comment

Blogger