Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख

भोजपुरी सिनेमा के कलाकार और गायक टी-सीरीज फेम धर्मेन्द्र खरवार ने करुणा दत्ताराम पाटिल के बंगले पर देवनार पाटिल वाडी में छोटे पर्दे की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री प्रमिला पटवा के साथ छठ गीत की शूटिंग किया।


धर्मेन्द्र खरवार के गाये इस गीत को गीतकार कपिलदेव खरवार और जावेद अहमद ने लिखा तथा संगीतकार अमरेश शहाबादी ने संगीत दिया है।नर्जिस भोजपुरी चैनल पर प्रसारित हो रहे इस गीत को भोजपुरी सेक्टर में काफी पसंद किया जा रहा है।


इस विडियो फिल्म को निर्देशित किया है कपिलदेव खरवार ने जब की कलाकारों का रुप संवारा है आयेश शेख ने और श्रीजीगोपाल के मार्गदर्शन में फोटोग्राफी अतुल जे के ने किया।महिला सहायक कलाकारों में सभाषपति,विमला पासवान,करिश्मा खरवार,कुमारी गीताऔर बाल कलाकार अत्रेय महेश पाटिल को इस H D विडियो में अभिनय करते देखा जा सकता है।शूटिंग के दौरान सतीश बेलमकर और सुभाष पाटिल ने अपना कीमती समय दिया।

मनराज प्रतिष्ठान के मुख्य न्यासी और मुंबई के युवा समाज सेवी मनोज राजन नाथानी ने इस छठ पूजा गीत की विडियो एल्बम का निर्माण किया है।छठ माता के भक्तों को बहुत जल्द ही नर्जिस भोजपुरी चैनल पर सुनने और देखने को  मिलेगा।

फोटो:--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger