Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख

भोजपुरी सिनेमा के कलाकार और गायक धर्मेन्द्र खरवार ने चेंबूर घाटला निवासी कांग्रेस के गणेश भक्त नेता निलेश श्याम नानचे के आवास पर विराजमान गणपति मंडप में श्रीगणेश मंत्र ओउम् गं गणपतये नमो नमः की शूटिंग पूरी की। कैमरामैन अतुल जे के ने गजब की फोटोग्राफी की है।मेकपमैन राजू खान ने धर्मेन्द्र खरवार का रुप संवारा। मोहम्मद मुकीम शेख ने अति सुंदर स्थिर चित्र अपने कैमेरा में कैद किया। अथर्व निलेश नानचे ने सजावट में अयोध्या का श्रीराम मंदिर श्रीबालाजी तिरुपति और अष्टविनायक की प्रतिकृति को बहुत ही सुन्दर ढंग से उभारा है। पंडित श्रीराम मोगे ने स्वाती निलेश नानचे को यजमान बनाकर गणपति बप्पा की स्थापना और विसर्जन पूजा सम्पन्न कराया। महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायिका वर्षा गायकवाड़,राजू गोडसे,कुकरेजा बिल्डर्स के सुनील कुकरेजा ने विसर्जन पर बप्पा की आरती और पूजा की।  


पत्रकार कपिलदेव खरवार ने अपनी कलम से लिखकर पहली बार श्रीगणेश मंत्र के साथ प्रार्थना को शामिल कर भक्ति संगीत प्रेमियों को बार बार सुनने और देखने के लायक बना दिया है। 


ऑटो मैन स्टुडियो गोरेगांव पश्चिम में रिकार्डिस्ट प्रबीर सरकार ने धर्मेन्द्र खरवार और शैलजा मिश्र,रवि धनराज की आवाज में श्रीगणेश मंत्र को रेकार्ड किया है। वरिष्ठ फिल्म अभिनेता और निर्देशक श्रीजीगोपाल के निर्देशन और धर्मेन्द्र खरवार की सुमधुर आवाज और अभिनय ने श्री गणेश मंत्र आने वाले सालों साल के लिये अमर कर दिया है। मास्टर गीत,गीता कुमारी करीना त्रिपाठी,मीताली वर्लीकर,अथर्व नानचे,राजीव त्रिपाठी,डिम्पल,मनीषा,नेत्रा,सुभाषपति,करिश्मा,आयुष पडवेकर,दीपक कुंदर,विद्या कुंदर,

प्रवीण थोरात के अलावा नानचे परिवार के कई महिला और पुरुषों तथा बच्चों ने शूटिंग में भाग लिया।निलेश नानचे और सतीश बेलमकर ने इस विडियो का निर्माण किया है।    

बतादें कि अभी हाल ही में धर्मेन्द्र खरवार के गाये गीत गणपति भजन,श्रीसिद्धिविनायक तेरी महिमा है अपार को विश्व की सबसे बड़ी संगीत कम्पनी टी सिरिज ने रिलीज किया है।श्रीसिद्धिविनायक के भक्त इस भजन को खुब पसंद कर रहे हैं।

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger