Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । विशेष संवाददाता

मुंबई शहर को सजाने संवारने और झोंपड़पट्टी से लेकर बड़ी इमारतों तक में रहने वालों की रोज की जरूरतों को पूरा करने के लिए मनपा का गठन कर इस शहर को 227 वार्ड में विभाजित कर दिया गया है।हर 5 वर्ष में जनता अपना एक जनप्रतिनिधि चुनकर मनपा में भेजती है।उनको हम सब नगर सेवक के रुप में जानते और पहचानते हैं।उन्हीं पर नगर और जनता की सेवा की पूरी जिम्मेदारी होती है।इसलिये उनको नगर सेवक कहा जाता है।इसमें से बहुत थोड़े से नगर सेवक आज कल अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी से पालन कर रहे हैं।

इस श्रेणी में हम चेंबूर घाटला प्रभाग विभाग क्रमांक 153 के कार्य सम्राट नगर सेवक अनिल पाटणकर को रख सकते हैं।अपने विभाग में इनकी सक्रियता और काम का लोहा हर कोई मानता है।इसलिये स्थानिक जनता कई बार से इनको ही अपना नगर सेवक बनाकर मनपा में भेजती है।   

अभी अभी इनके प्रयत्न से घाटले गांव के खेल मैदान का नाम भारतीय कामगार सेना अध्यक्ष स्व सूर्यकांत महाडिक के नाम पर रखा गया।

इस मौके पर सांसद राहुल शेवाले,अनिल पाटणकर शिवसेना के वरिष्ठ नेता जगदीश पराडकर,अशोक माहुलकर,समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर,सुमित महाडिक,विनय शेट्टये,अनिल पटेल के अलावा स्थानिक शिवसेना के सभी महिला पुरुष और युवा सेना के सभी पदाधिकारियों ने स्व सूर्यकांत महाडिक की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनकी पावन स्मृति को नमन किया।

फोटो कपिलदेव खरवार ।

Post a Comment

Blogger