Ads (728x90)

मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । विशेष संवाददाता

आज के केन्द्रीय समाज कल्याण मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अ) के संस्थापक अध्यक्ष रामदास आठवले देश के एकमेव ऐसे नेता हैं। जो खुली सड़क पर जो कुछ बोलते हैं वही बात संसद में भी बोलते हैं।और वह भी कविता गीत और शायरी के माध्यम से। चाहें माहौल और लोग कितने भी शांत हों माईक उनके हाथ में आते ही सभा स्थल का वातावरण हास्य में बदल जाता है।यही बात उनको देश के और अन्य नेताओं से अलग करता है।


देश के वर्तमान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में खुल कर हँसते हुए कई बार देखा गया है। जब कि वो अक्सर मौन और चिंतनशील मुद्रा में ही दिखाई देते हैं।इसके पीछे रामदास आठवले के हास्य से भरे चुटकुले होते है। इसी दौरान वो अपनी बात बड़ी सफाई से कह कर निकल जाते हैं।जो उन्हें कहना होता है।

मुंबई स्टार हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र के पहले अंक के विमोचन करते हुए बांद्रा पूर्व सरकारी अतिथि गृह में पत्रकार से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।चूकि देश को नरेंद्र मोदी और यूपी की जनता को योगी आदित्यनाथ बाबा की ही जरुरत है।योगी के कार्यकाल में यूपी का चौतरफा विकास हुआ है।


अमित शाह जेपी नडडा और योगी से मेरी बात चल रही है।उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में कुछ सीटों पर आरपीआई चुनाव लड़ेगी और बाकी के सभी सीटों पर हम भाजपा के उम्मेदवारों को समर्थन देकर उनको विधायक बनायगें।चुनाव प्रचार में हमारे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कृष्णमिलन शुक्ल और उनकी पूरी टीम उत्तर प्रदेश में चुनाव की कमान सम्हालेगी।जहाँ भी मेरी जरुरत होगी सभा में जा कर भाजपा और अपने उम्मेदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करूंगां।मुझे इस बात का भरोसा है कि यूपी में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।

इस मौके पर कृष्णमिलन शुक्ल मुंबई के पूर्व उपमहापौर और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूभाई भवानजी आरपीआई के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष विलास तायेडे,मुंबई अध्यक्ष गौतम सोनावणे उत्तर मुंबई जिला अध्यक्ष हरिहर यादव भी उपस्थित थे।

समाचार पत्र के उत्तरोत्तर प्रगति के लिये रामदास आठवले ने अपनी तरफ से प्रकाशक, सम्पादक और संवाददाता समूह को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी है।

वरिष्ठ पत्रकार कपिलदेव खरवार ने रामदास आठवले और उपस्थित सभी मान्यवर नेताओं का दिल से आभार व्यक्त किया।

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger