Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 


मुंबई की सुप्रसिद्ध सामाजिक एवम कलात्मक संस्था कपिल कला केंद्र रजिस्टर की तरफ से गायक कलाकार पद्मश्री मो रफी की 42 वीं पुण्यतिथि पर सांताक्रुज मस्जिद कंपाउंड में उनकी कब्र पर गुलाब पुष्प अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए फातेहा पढ़ी गई।


मुंबई कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष और धारावी के कार्य सम्राट नगर सेवक हाजी बब्बू खान और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज संस्था के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने मो रफी को केंद्र सरकार से भारत रत्न के सम्मान से सम्मानित करने की मांग की।

हाजी बब्बू खान,बी एन तिवारिऔर डॉ सत्तार खान ने सामूहिक रूप से अभिनय सम्राट दिलीप कुमार की कब्र पर फूलों की चादर पेश किया।बाबा इस्लाम शाह वारसी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए फातेहा पढ़ी।

कला केंद्र अध्यक्ष कपिलदेव खरवार और वाइस ऑफ़ मो रफी मोहम्मद हनीफ ने रफी की गीत सुनाए।साहिर अमर शेख संगीत की तरफ से अभिनेता और गायक कलाकार दिलीप कुमार और मो रफी को श्रद्धांजलि दी गई।

इस मौके पर फेडरेशन के अकबर कुरेशी,कल्पेश रावल,सुषमा देवकर,भवानी प्रसाद सिंह,अजय सिंह, फैसल अली खान,प्रकाश गायकवाड़, तनवीर कुरेशी,गायक गोपाल मौर्य, और सबसे कम उम्र का बाल कलाकार मास्टर गीत ने भी मो रफी और दिलीप कुमार की कब्र पर गुलाब पुष्प अर्पित कर दोनों कलाकारों को आदरांजलि दी।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger