Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । विशेष संवाददाता

 चेंबूर घाटला शिवसेना प्रभाग विभाग क्रमांक 153 के नगर सेवक पूर्व बेस्ट समिति सदस्य अनिल रामचंद्र पाटणकर ने अपने विभाग में हमेशा सक्रिय होकर लोगों के दिलों दिमाग में अपनी एक अलग सच्चे समाज सेवक की छवि बना ली है।

उन्होंने कोरोना के संकट काल में सर्व सामान्य लोगों को किसी भी तरह की कमी नहीं रहने दिया।उन्होंने घाटला के हर घर के हर दरवाजे पर दस्तक देकर लोगों को मुफ्त अनाज और खानेपीने के अन्य सामान देने में कोई कमी नहीं किया। कोरोना महामारी से लोगों को हर संभव बचाने के लिए पूरा प्रयास किया। परिसर के विकास कार्यों को कभी रुकने नही दिया।चाहे कोरोना की बीमारी हो या भारी बारिश हो रही हो। राहगीर के लिए फुटपाथ का निर्माण और गटर नाले की साफ सफाई झोंपड़पट्टी में रोशनी के लिए स्ट्रीट लाइट लगवाने के अलावा नागरिक सुविधा के लिए सतत प्रयास करने वाले अनिल पाटणकर के प्रयास से अभी हाल ही में घाटला के मुक्ति नगर में विधायक निधि से महिला शौचालय निर्माण कार्य शुरू करने के लिए शुभ नारियल तोड़कर भूमि पूजन संपन्न हुआ।

इस अवसर पर विधायक प्रकाश फातर्पेकर, अनिल पाटणकर,पूर्व नगर सेविका सुप्रदा फातर्पेकर समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर चेंबूर विधान सभा संगठक अविनाश राणे, उप विभाग प्रमुख अशोक माहूलकर,महिला उप विभाग संगठिका सुलभा पात्याने,शाखा प्रमुख उमेश कारकेरा महिला शाखा संग संगठिका  अनिता महाडीक,अनिल पटेल के अलावा स्थानिक शिवसेना के सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

कार्यक्रम समापन पर मीनाक्षी पाटणकर ने सभी नेता और कार्यकर्ताओं का मनपूर्वक आभार जताया।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger