Ads (728x90)


 मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

कांग्रेस ने मानखुर्द शिवाजीनगर में भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया ।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष अशोक भाई जगताप के सूचना पर मुंबई कांग्रेस महासचिव वसीम जावेद खान ने मानखुर्द शिवाजीनगर विधान सभा में कांग्रेस जनसंपर्क कार्यालय पर भाजपा की केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। 

वसीम जावेद खान ने अपने कांग्रेस के सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि,केंद्र की मोदी सरकार ने अपने देश के बच्चों के हिस्से की वैक्सीन विदेश में क्यों भेज दिया।इसका जवाब कांग्रेस और देश की जनता मोदी से मांग रही है।कांग्रेस का एक सच्चा सिपाही होने के नाते मुझे अपने लोगों को मिलना और उनकी देख भाल के लिए हर रोज घर से बाहर निकलना पड़ता है।मुझे हर हाल में वैक्सीन चाहिए। मैं वैक्सीन के लिए अपना नाम दर्ज कराता हूं।लेकिन मुझे आज तक वैक्सीन का एक डोज भी नहीं मिल पाया है दूसरे की बात कौन करे। मैं जिस सेंटर पर भी वैक्सीन के लिए जाता हूं मुझे एक ही जवाब मिलता है भाई साहेब आज ही वैक्सीन खत्म हो गया।इस हालात में भी मोदी ने केवल अपना नाम ऊंचा रहे इसके लिए उन्होंने अपने देश के बच्चों के हिस्से की वैक्सीन विदेशों में भेज दिया।जब की18से44साल के उम्र के लोगो को हर हाल में वैक्सीन चाहिए।वसीम जावेद खान ने केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम करार दिया।कांग्रेसियों ने हाथों में तख्ती लेकर मोदी सरकार हाय हाय के नारे लगाए ।

इस मौके पर मुंबई कांग्रेस सचिव विकास तांबे,अल्ताफ काजी,रामलाल मिश्रा,राजनाथ यादव,वसंत कुम्भार,सुनील येवले,युवा तालुका अध्यक्ष आरिफ सैयद,विनोद जैन,सायरा बानो के अलावा स्थानिक कांग्रेस के कई नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन में शामिल थे ।

समापन पर सभी नेता और कार्यकर्ताओं को दिल से आभार व्यक्त किया वसंत कुम्भार ने ।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger