Ads (728x90)

 


मुंबई । हिंदुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख ।


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के बच्चों के हिस्से की वैक्सीन विदेश के लोगों के लिए भेज दिया।

महाराष्ट्र और मुंबई कांग्रेस इसका विरोध कर रही है ।


यह बातें महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कार्याध्यक्ष और समाज कल्याण पूर्व मंत्री चंद्रकान्त हंडोरे ने चेंबूर रेलवे स्टेशन के समीप भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कहा।

दक्षिण मध्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी कार्याध्यक्ष लक्ष्मण कोठारी द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस नेता और सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री हंडोरे ने आगे यह भी कहा कि,अत्यंत दुख के साथ कहना पड़ रहा है मोदी के राज में पेट्रोल के दाम एक सेंचुरी से कुछ अधिक हो गया। उनके सात साल के कार्यकाल में देश में अशांति का वातावरण व्याप्त हो गया है। भाजपा के शासन काल में देश की जनता बेहाल हो गई है । कोरोना काल में वैक्सीन की कमी हो गई है। बड़े ही जोरशोर से वैक्सीन का सेंटर खुलता है लेकिन दो दिन बाद ही वैक्सीन नही होने की दशा में सेंटर बंद कर दिया जाता है। इसलिए महाराष्ट्र और मुंबई कांग्रेस ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष अशोक भाई जगताप के निर्देश पर धरना प्रदर्शन के आयोजक लक्ष्मण कोठारी ने केंद्र की भाजपा सरकार के इन सात सालों के कार्यकाल के बारे में मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि,भाजपा जबसे केंद्र में सत्ता सम्हाला है तभी से देश में अशांति पैदा हो गई है। गांव में किसान मजदूरों की हालत बद से बदतर हो गई है। देश का व्यापारी वर्ग भाजपा और मोदी के शासन से अजीज आ चुका है।आज देश की जनता कांग्रेस और इसके युवा नेता राहुल गांधी की तरफ एक आशा भरी निगाह से देख रही है। इससे यह बात बिल्कुल साफ हो गई है अब कांग्रेस की वापसी होने वाली है।

इस मौके पर स्थानिक नगर सेविका संगीता हंडोरे,एमटी डेविड, सुनील गंगवानी, कैलाश अरावडे, ऐनके कांबले,मुरली पिल्लई,शशिकांत बंसोड़े, डॉ सत्तार खान, संभाजी लोखंडे,किरण गायकवाड़,लोखंडे,आजम लब्बई, लक्ष्मण कालखेर,दिनेश सिंह,अमरजीत सिंह,शरणपाल गोयल,बुद्धप्रकाश रत्नाकर,धर्मेंद्र सिंह परमार,अंकुश डोंगरे,गणेश म्हात्रे, जोबे डिसूजा,सुमन कांबले,पूर्वी पटेल,किरण आल्टे,रिंकू बनकर,लीना सुतार,सुशीला पवार,मिथुन तंबबान,जगदीश चान,राजेश सिंह,गुलशन खान,जावेद खान,दिनेश उजवानी,पिवल,मन्नू लटके,सुभाष वरक,मावल शेट्टी,पांडुराम,नौशाद खान,अनिता नाडार,सूर्यनारायन,सुनील काले,रजिया सिद्दीकी,राजाराम,अश्विनी शर्मा के अलावा कई स्थानिक कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन में शामिल थे ।

समापन पर लक्ष्मण कोठारी ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का दिल से आभार व्यक्त किया ।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger