Ads (728x90)

 

मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ के निर्देश पर मुंबई कांग्रेस के सचिव विकास तांबे ने चेंबूर के छेड़ा नगर की झोपड़पट्टी में सैकड़ों गरीब बच्चों को दूध , पाव रोटी , बिस्कुट आदि सामग्री का वसीम जावेद खान के हाथों वितरित कराया । 

इस मौके पर पहुंचे कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि  वसीम जावेद खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि , मेरे वालिद मरहूम पूर्व मंत्री प्रो जावेद खान को इस इलाके के लोगों ने कई बार विधायक और मंत्री बनाया । यहां के लोगों के साथ हम लोगों का परिवार का रिश्ता है । हमको और मेरे भाई अखिल भारतीय कांग्रेस समिति अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नदीम जावेद को भी इस बात का हमेशा एहसास रहता है । मैं चाहता हूं प्रो जावेद खान के अधूरा कामों को पूरा कर उनके लोगों की सेवा करूं । यदि पार्टी मुझे इस लायक समझकर मूझपर कोई जिम्मेदारी सौंपती है तो मैं तन , मन , धन से काम करने से कभी पीछे नहीं रहूंगा । आज विकास तांबे ने सोनिया गांधी के जन्म दिन पर कांग्रेस के कल्चर के हिसाब से झोपड़पट्टी के गरीब  बच्चों को खाने पीने की चीजों का वितरण मेरे हाथों से करा कर इन्होंने इस बात को सही साबित किया है , कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ । 


उन्होंने मुंबई कांग्रेस और अपने पूरे परिवार की  तरफ से अखिल भारतीय कांग्रेस समिति अध्यक्ष और सांसद श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी ।

इस अवसर पर मुंबई कांग्रेस सचिव तथा उद्योग व्यापार विभाग अध्यक्ष लक्ष्मण कोठारी , प्रदेश प्रतिनिधि एम टी डेविड , मानखुर्द शिवाजी नगर कांग्रेस विधान सभा निरीक्षक मोहम्मद मुकीम शेख के अलावा प्रो जावेद खान के समर्थक और कांग्रेस के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे ।



विकास तांबे ने श्रीमती सोनिया गांधी को उनके जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की ईश्वर के चरणों में प्रार्थना करते वसीम जावेद खान और अन्य नेताओं तथा कार्यकर्ताओं का दिल से आभार व्यक्त किया ।

कार्यक्रम के आरंभ में वसीम जावेद खान को कांग्रेस का पट्टा देकर विकास शामराव तांबे ने उनका स्वागत और अभिनन्दन किया ।


फोटो--- कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger