Ads (728x90)

भोजपुरी अभिनेता/ गायक धर्मेन्द्र खरवार ने नवरात्रि के पावन त्योहार के मौके पर देवी भक्तों की खास पसंद तथा औरों से हटकर दो देवी गीत की शूटिंग कर लिया है । चेंबूर के सुभाष नगर स्थित समाज मंदिर हाल में स्थानिक नगर सेविका श्रीमती आशा सुभाष मराठे ने शुभ नारियल तोड़ कर विडियो फिल्म की शूटिंग आरंभ कराया ।

नृत्य निर्देशक स्वप्निल पाटोले ने धर्मेन्द्र खरवार से दर्शनीय अभिनय कराया । प्रथम कला मंच के वैदही गिजे , किंजल सुगदारे , विनायक माली , गौरव करांडे ने अपने अत्यंत सुंदर और आकर्षक नृत्य से विडियो को दर्शनीय बना दिया है । कपिलदेव खरवार के लिखे दोनों गीतो को  धर्मेन्द्र खरवार ने अपनी मधुर आवाज में गाकर सुनने के लायक और अभिनय के दम पर विडियो को देखने के लायक बना दिया है। कोरस

गायक कलाकार विशाल और शैलजा ने अपनी मधुर आवाज़ देकर गीत में चार चांद लगा दिया है । पहलीबार  पुजारी की भूमिका निभा रहे प्रधान रुदल खरवार  टी वी चैनल पर प्रसारित होने की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । भाजपा मुंबई तमिल सेल अध्यक्ष राजा उड़ेयार ने अभिनेता राज पैठनकर को गुलदस्ता देकर उनका अभिनंदन किया । मेकअप मैन राजू खान ने बेहतरीन तरीके से धर्मेन्द्र को बड़ी तसल्ली से संवारा और सजाया । निर्माण कार्य समिति के गुलाब शेख , चंदन गुप्ता , वसीम शेख , राजू घाटला ने काफी परिश्रम किया । शूटिंग के लिए स्थान उपलब्ध कराने के लिए वैष्णव ग्रुप संस्था , और सकलदेव समता संस्था   और चेंबूर वसंत पार्क वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्रीमती शालिनी शर्मा का आभार जताया कपिलदेव खरवार ने ।तुतारी वादक प्रमोद तथा वैभव कमाल का प्रदर्शन किया । कैमरामैन अजय सिंह की फोटोग्राफी  और धर्मेन्द्र खरवार की मधुर आवाज़ और लाजवाब अभिनय  देवी भक्तों का मन मोह लेगी ।

फोटो कपिलदेव खरवार


Post a Comment

Blogger