Ads (728x90)

-कोरोना वायरस के बढते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लगभग ढाई महीने  तक  लाॅकडाउन लागू  किया गया  था ।इसके बावजूद भी कोरोना वायरस शहर की जनता को बडी तेज़ी से  अपना शिकार बनाता जार हा है। परिणामस्वरूप यह सिद्ध होता है कि मनपा  प्रशासन लाॅकडाउन के दौरान  पूर्ण रूप से असफल रही है।  इसके पास  लाॅकडाउन के दौरान कोरोना  वायरस से लड़ने के लिए किसी प्रकार की कोई     उचित उपाय योजना नही थी।
शहर की जनता अधिक रूप से बदहाल हो गई है ।भिवंडी की जनता एक तरफ कोरोना वायरस का भय, दूसरी तरफ  आर्थिक स्थिति  का भय इस प्रकार दोनों  परेशानियों से गंभीर रूप से परेशान हैं। 
इस प्रस्तिथि में मनपा महापौर से लेकर आयुक्त तक किसी ने जनता के ऊपर पड़ने वाला बोझ और हालात व  भयभीत पर कोई बात नही की गई है ,बल्कि ज्यादा तर नगरसेवक महासभा में उपस्थित भी नहीं हुए । ऐसा माना जा रहा है कि शहर की जनता उनकी गुलाम है,वह जैसा चाहेंगे वैसा ही  होगा। उक्त संदर्भ में  ऑपरेशन मुक्त भिवंडी के अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मैं उन राजनितिक व्यक्तियों को  बता देना चाहता हूं  कि अब जनता जागरूक हो गई है। और आपके झांसे में न आते हुए  लाॅकडाउनन को पूरी तरह से  नाकाम बनाएगी।
मेरी शहर की जनता से विनंती है कि आप अपने कारोबार में कुछ बाते धयान में रखते हुए धंदा करें।  सामाजिक अंतर का विशेष ध्यान  रखें। मास्क खुद लगाएं और अपने ग्राहक को भी लगाने की सलाह दें। दुकान पर सेनाईटीज़र रखें। गरम पानी का सेवन करें,और अपने ग्राहकों को सलाह दें,घर  से बिना ज़रूरत बाहर न निकलें,इस प्रकार का एक बैनर अपनी दुकान पर लगाएं ।

आपकी अपनी लोकप्रिय भरष्टाचार मुक्त संस्था ऑपरेशन मुक्त भिवंडी  उक्त बंद का विरोध करती है। आपको कया करना है वह आप सोच समझकर लाभदायक निर्णय लें ।

Post a comment

Blogger