Ads (728x90)

 भिवंडी। एम हुसेन । भिवंडी मनपा स्थायी समिति के सभापति के लिये कुवल एक नगरसेवक कांग्रेस के गटनेता मो. हलीम अंसारी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किया गया है। केेेवल एक नामांकन पत्र दाखिल किये जाने के  परिणाम स्वरुप  कांग्रेस के गटनेता मो. हलीम अंसारी निर्विरोध स्थायी समिति के सभापति चुन लिये जायेंगे । 
     बतादें कि  गत 13 दिसंबर को मनपा स्थायी समिति के सभापति का चुनाव होने वाला था ।जिसके लिये स्थायी समिति के सभापति के लिये कांग्रेस के गटनेता मो. हलीम अंसारी, भाजपा के नगरसेवक सुमित पाटील एवं कांग्रेस के ही नगरसेवक इमरान खान ने नामांकन पत्र दाखिल किया था। 16 सदस्यों वाली स्थायी समिति में कांग्रेस के आठ सदस्य हैं, लेकिन महापौर के चुनाव की तरह स्थायी समिति सभापति के चुनाव में भी कोई गड़बड़ी न हो। इसके लिये कांग्रेस के गटनेता द्वारा कांग्रेस के स्थायी समिति  सदस्यों के लिये पहले से ही विप जारी कर दिया गया था। लेकिन पूर्व सांसद सुरेश टावरे एवं पूर्व विधायक अब्दुल रशीद ताहिर मोमिन की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये नामांकन की प्रक्रिया पुरानी होने को आधार मानकर कोकण के विभागीय आयुक्त ने उसे रद्द कर दिया था। कोकण के विभागीय आयुक्त ने जिसके बाद 23 दिसंबर को मनपा स्थायी समिति के सभापति के चुनाव की घोषणा किया था ।
   आगामी  23 दिसंबर को होने वाले स्थायी समिति के सभापति के लिये बुधवार को मनपा मुख्यालय में नामांकन दाखिल किया जाना था। लेकिन स्थायी समिति के सभापति के लिये केवल एक ही नगरसेवक कांग्रेस के गटनेता मो. हलीम अंसारी ने ही अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। दूसरा कोई नामांकन पत्र न आने के  परिणाम स्वरुप  मो. हलीम अंसारी स्थायी समिति के निर्विरोध सभापति चुन लिये गये हैं। जिसकी घोषणा नियमित रूप से  23 दिसंबर को चुनाव के दिन मनपा मुख्यालय में की जायेगी ।  

Post a comment

Blogger