Ads (728x90)

मुंबई, 16 /10/2019

चांदीवली से कांग्रेस और संयुक्त आघाड़ी के उम्मीदवार नसीम खान ने दावा किया है कि यहां की जनता विधानसभा में लगातार पांचवी बार इतिहास रचने के लिए तैयार है। बुधवार को अपनी पदयात्रा के छठे चरण पर नसीम ने कहा कि जब उनकी जनता जीतेगी तभी वे सभी का प्रतिनिधित्व करने के लिए विधानसभा पहुंच सकते हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विकास हिंदू,मुस्लिम,सिख ,ईसाई और समाज के हर तबके के लिए है। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि जिस तरह वे पिछले 20 सालों से दिन-रात लोगों की सेवा करते रहे हैं, वे आगे भी इसी तरह जनता के सवालों को विधानसभा में उठाते रहेंगे।

घर-घर पहुंचे कार्यकर्ता

नसीम खान ने कहा कि अब चुनाव प्रचार के लिए सिर्फ 3 दिन बचे हैं। उन्होंने इन तीन दिनों में सभी कार्यकर्ताओं से हर घर तक पहुंचने की अपील की है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सामूहिक विकास के संदेश को हर घर तक पहुंचाना बेहद जरूरी है।

पदयात्रा और चौक सभा में जुटे हजारों

बुधवार को नसीम खान ने अपने पदयात्रा की शुरुआत सुबह 9 बजे उदय नगर से की।बाद में उन्होंने मछली मार्केट, सेवई होटल, हरी व अहले हदीस मस्जिद से होते हुए भानुशाली वाड़ी,सम्पूर्ण इमारत, खान मेडिकल से होते हुए राम जोशी इमारत के पास अपनी पदयात्रा समाप्त की।

चौक सभा में भीड़ का जमावड़ा

आज नसीम खान ने बाबा चौक, शमशाद होटल, संजयनगर में चौक सभा को संबोधित किया। इसके अलावा उन्होंने अमीना होटल, तिलक नगर,साकीनाका और श्री चंद्रा क्लिनक जरी मरी में लोगों को संबोधित किया। इन चौक सभा में नसीम खान के भाषण को सुनने के लिए काफी संख्या में लोग जुटे।

Post a comment

Blogger