Ads (728x90)

नई दिल्ली | छतरपुर में आम आदमी पार्टी का बोलबाला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है छतरपुर विधायक करतार सिंह तंवर ने कहा की डीटीसी और कलेक्टर बसों में  महिलाओ के लिए  यात्रा निशुल्क कर दिया जायेगा  और महिलाओ को सुविधा मिलेगी इसका पोस्टर छतरपुर में हर जगह लगाया गया है |

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनता का कहना है कि छतरपुर रूट पर बसों की संख्या बहोत ही कम है और रात होते ही 523 जो धौला कुवा से भाटी माइंस के लिए चलायी जाती है लेकिन रात में ये बसे धौला  कुवा से मुनिरका तक कर  है।  जिससे जनता को भारी दिकतो का सामना करना पड़ता है। वही 516 को सफ़दरजन टर्मिनल से मण्डी गांव  वाली बस रात में सिर्फ लड़ो सराय तक कर दिया जाता है। बस में सुबह और शाम को जनता को कितने तकलीफो का सामना करना पड़ रहा है ये देखते हुवे भी आज तक  छतरपुर विधायक करतार सिंह तंवर ने कोई कार्य नहीं किया है तो आगे बस को महिलाओ के लिए फ्री कर रहे जो की 516  में सुबह बस में मंडी गांव से आने वाली बसों में इतनी भीड़ का सामना करना पड़ता है क़ि वृद्धा और महिलाओ के लिए आगे का दरवाजा भी डीटीसी के ड्राइवर नहीं खिलते है बल्कि उनके लिए खोलते है जो उन्हें पानी या कुछ काम किया हो। कितनी शिकायते है डीटीसी की छतरपुर के राजपुर खुर्द स्टॉप,छतरपुर स्टॉप, मेट्रो स्टेशन से जो छतरपुर विधायक करतार सिंह तंवर को करना चाहिए।  लेकिन आज तक इनके पास कम्प्लेन होने के बाद भी कोई कारवाही नहीं किया गया है।

जनता तो कहते आ रही है कि शाम को यहाँ के शेयरिग ऑटो रिक्शा वाले  छतरपुर मेट्रो स्टेशन से राजपुर खुर्द ता जो 10 रुपये होते है वही छतरपुर विधायक करतार सिंह तंवर के पार्टी लोग यहाँ शेयरिंग ऑटो रिक्शावाले 20 से 50 रुपये लेते है जो कि सिर्फ शाम का चार्ज या छतरपुर ट्रैफिक होने  किराया कहते है और इनके ऑटो रिक्शे   आउट साईट से निकाल कर  जाते है और  जो की इसपर ट्रैफिक पुलिस भी कुछ नहीं करपति है।  बल्कि जनता परेशान है।  जनता कहती कि हम काम करे या इनसे लड़े। इस की जानकारी होते छतरपुर विधायक करतार सिंह तंवर  कोई कार्य  रहे  तो आगे का क्या होगा यह भी जनता है। जनता आम आदमी पार्टी को  बोलबाला कहते नजर आ रही है।


Post a comment

Blogger