Ads (728x90)

 -
ठाणे 
जिला परिषद महिला व बाल कल्याण समिती सभापती सपना राजेंद्र भोईर के प्रयासों से भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भोईर ने भिवंडी तालुुका के केवणी दिवे स्थित जिला परिषद स्कूल के उत्तीर्ण विद्यार्थियों का सत्कार ,नोटबुक व छत्री वितरण तथा  अंगणवाडी स्कूल के छोटे बच्चों को कपडा वितरण  कार्यक्रम का आयोजन किया। उक्त कार्यक्रम में भाजपा तालुकाध्यक्ष पी के म्हात्रे, जि.प.सदस्य जयवंत पाटील ,पं.स.सदस्या उज्वला भोईर,ललिता पाटील ,केवणी ग्रामपंचायत की सरपंच रेश्मा म्हात्रे,दिवे के सरपंच रविंद्र भोईर,राहनाल के पूर्व सरपंच ज्योत्स्ना मढवी, प्रभाकर पाटील आदि मान्यवर उपस्थित थे।
   जि.प.की महिला व बालकल्याण समिति सभापती पद का पदभार ग्रहण करने के बाद सपना भोईर ने  अपने राहनाल जि.प. गट में छोटे बच्चों से हाईस्कूल के विद्यार्थियों तक विविध कार्यक्रम का आयोजन करते हुए उनका सत्कार कर प्रोत्साहित कर रही हैं। यहां जरूरतमंद विद्यार्थियों की जरूरत को पूरा करने के लिए प्रयत्न कर रही हैं इसलिए भाजपा तालुकाध्यक्ष पी के म्हात्रे ने सपना भोईर के कार्यों की सरहाना की है ह


   उक्त अवसर पर सपना चौधरी ने कहा कि लोकप्रतिनिधी के रूप में काम करते हुए सामाजिक कार्यों को ध्यान में रखते हुए आप लोगों ने प्राधान्य दिया है।और उक्त कार्यक्रम के माध्यम से विद्यार्थियों से संवाद साधने का अवसर  मिलता है। जिला परिषद सकूल केवणी दिवे स्थित स्कूल के नये सभागृह की  मांग करते हुए पत्र व्यवहार कर  पूरा कर के दूंगी इस प्रकार का आश्वासन दीया है। अंगणवाडी में विद्यार्थियों को  स्कूल में रूचि निर्माण हो इसलिए स्वयं छोटे बच्चों को गणवेश वितरित किया, तथा अगस्त क्रांती दिन के अवसर पर देश को स्वतंत्रता दिलाने वाले स्वतंत्रता  वीरों को जागतिक आदिवासी दिवस के अवसर पर शुभेच्छा दी। उक्त कार्यक्रम में लगभग २०० अंगणवाडी विद्यार्थियों को गणवेश ,सातवीं तक शिक्षा लेने वाले एक हजार  विद्यार्थियों को नोटबुक , दसवीं ,बारहवीं ,बी ए की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले १२५ विद्यार्थियों को भेटवस्तू ,प्रशस्तिपत्र व छत्री भेट देकर सम्मान किया गया है।उक्त कार्यक्रम के आयोजक भाजप जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भोईर ने प्रस्ताविक प्रस्तुत किया तथा सूत्रसंचालन स्कूल की मुख्याध्यापिका ने की। उक्त कार्यक्रम में गांव के प्रतिष्ठित ग्रामीण भारी संख्या में उपस्थित थे।  

Post a comment

Blogger