Ads (728x90)

 भिवंडी।एम हुसेन । लगभग एक वर्ष पूर्व ही प्रेमसंबंध में जुड़ने के बाद जब उनके परिवार वालों ने विरोध किया तो प्रेमी युगल ने एक दूजे के लिये भिवंडी तालुका के कुशीवली स्थित पाली के जंगल में जाकर एक पेड़ से गले में फंदा लगाकर लटककर आत्महत्या कर लिया है। पड़घा पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा करके शवविच्छेदन के लिये भिवंडी के स्व.इंदिरा गांधी उप जिला  उपजिला अस्पताल में भेज दिया है।
   पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी  मालबिड़ी का रहने वाला गणेश भोये (21) का लगभग एक वर्ष  वाड़ा तालुका के टकली गांव की रहने वाली अल्पवयीन लड़की रोशनी टबली (16) से प्रेमसंबंध हो गया था रोशनी अंबीस्ते हाईस्कूल में आठवीं में पढ़ती थी और गणेश भोये वडपे स्थित गोदाम में काम करता था। लेकिन इस प्रेम संबंध की जानकारी रोशनी के परिवार वालों को होने पर इसका कड़ा विरोध कियाा गया था जिसकी जानकारी रोशनी ने अपने प्रेमी गणेश को दे दिया था। रोशनी को जब यह एहसास हुआ कि अब वह अपने प्रेमी से नहीं मिल सकती तो शनिवार को स्कूल जाने के बाद वापस घर नहीं आई। रोशनी के परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की  जब वह नहीं मिली तो उसके परिवार वाले गणेश के घर पहुंच गये और उसके माता-पिता से कहा कि रोशनी दो दिन से ग़ायब है। गणेश के परिवार वालों ने बताया कि गणेश भी वापस घर नहीं आया है।
   बताया जाता है कि गणेश ने अपनी प्रेमिका रोशनी को मोटर साइकिल से लेकर कुशीवली के पास पाली में रहने वाले अपने चाचा के यहां गया था लेकिन चाचा के घर कोई नहीं था। जिसके कारण उनके घर के सामने मोटर साइकिल खड़ी करके दोनों जंगल में चले गये थे। जहां एक पेड़ से अपने गले में फंदा लगाकर दोनों ने आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या करने के दूसरे दिन मंगलवार की सुबह इसकी जानकारी मिली। इस घटना की जानकारी मिलने पर पड़घा पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है|

Post a comment

Blogger