Ads (728x90)

झाड़ली 22 जुलाई 2019।आम जन विकास सेवा समिति और मंन्गौरी सेवा समिति ने कहा कि गरीबों व जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराना बड़ी समाजसेवा है। संस्थाओं ने सोमवार को झाड़ली पावर प्लांट के पास झुग्गियों व झोपडीयो में रहने वाले गरीब व जरुरतमंदो को भोजन उपलब्ध करवाया।
प्रदेश प्रधान प्रदीप शर्मा ने आम जन विकास सेवा समिति संस्था और मंन्गौरी सेवा समिति के पदाधिकारियों और उनके सहयोगियों को बधाई देते हुए कहा कि बीते चार साल से बिना किसी रूकावट के जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराना असाधारण कार्य है। इस तरह के समाजसेवा को निरंतर जारी रखने में कई प्रकार की परेशानी सामने आती है। उन्होंने कहा, हर प्रकार की कठिनाइयों से पार पाते हुए अर्थाभाव में कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे, इसकी चिंता करना और इसे पूरा करने का समर्पण भाव ही सही मायने में समाज के अंतिम पायदान पर रह रहे व्यक्ति के उत्थान की ओर प्रभावी कदम बढ़ाना है।
समाजसेवी व मन्गौरी सेवा समिति संस्थापक हंसराज ने कहा कि समाजसेवा का लक्ष्य जन भागीदारी से हमेशा आगे बढ़ता है। उन्होंने कहा, उनकी इच्छा है कि हम सभी के सहयोग से रेलवे स्टेशन जैसे स्थानों पर भी स्टॉल लगाए ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ मिल सके।
इस मौके पर मन्गौरी सेवा समिति के प्रधान तिलक राज शर्मा बाधोत ने कहा कि उनकी संस्था समाजसेवा के कई अन्य क्षेत्रों में भी काम कर रही है। सबको भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराने की ओर बढ़ा कदम है। यह कार्य जन सहयोग से चल रहा है। इस दौरान उन्होंने आम जन से मिल रहे सहयोग की प्रशंसा की और उनका आभार जताया।
इस मौके पर कैशियर सन्नी कुमार गुरुग्राम , संदीप कुमार झांसवा, मन्गौरी सेवा समिति संस्थापक हंसराज शर्मा, इत्यादि सदस्य मौजूद थे।

Post a comment

Blogger