Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन ।आगामी मंगलवार से शुरू होने वाले पवित्र माह रमजान के मद्देनज़र शहर की बिजली आपूर्ति करने वाली टोरेंट पावर कंपनी लिमिटेड से लोडशेडिंग न करते हुए नियमित और अखंडित बिजली आपूर्ति की मांग रासपा ने की  है।
     राज्य के ऊर्जा  मंत्री महादेव जानकर सहित टोरेंट पावर कंपनी को इस आशय के लिए दिए गए ज्ञापन में राष्ट्रीय समाज पार्टी के भिवंडी शहर जिलाध्यक्ष शब्बीर पाईपवाला ने बताया है कि आगामी मंगलवार 7 मई से मुस्लिम समुदाय का पवित्र माह रमजान शुरू होगा। मई माह होने के कारण भीषण गर्मी व चिलचिलाती धूप  में लोग दिन भर श्रम करने के साथ-साथ रोजा (उपवास) भी रखते हैं। टोरेंट पावर कंपनी भी मई माह से अलग-अलग समय पर अलग-अलग क्षेत्रों में लोड शेडिंग शुरू कर देती है। जिसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पडता है ।सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि समय से बिजली न रहने के कारण लोगों को पीने के पानी की आपूर्ति में भी दिक्कत उठानी पड़ती है । गर्मी और ऊपर से माह रमजान  में लोगों को बिजली और पानी की सख्त जरूरत होती है। जिसे ध्यान में रखते हुए बिजली की अखंडित और नियमित बिजली आपूर्ति की नितांत जरूरत होती है।
      शब्बीर पाईपवाला द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पावरलूम उद्योग में छाई भीषण मंदी काल के चलते शहर के अधिकांश नागरिक आर्थिक बदहाली से जूझ रहे हैं। यही नहीं इस माह में मुस्लिम समाज के लोगों के तरह-तरह के खर्च भी बढ़ जाते हैं। जबकि वर्तमान स्थिति में भयंकर मंदी के कारण मजदूरों और मालिकों दोनों को आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में कंपनी को लोगों के बिजली बिल का बकाया वसूली तथा  की जा रही छापेमारी सहित खंडित आदि पर भी एक माह तक के लिए रोक लगा देनी चाहिए जिससे लोगों को राहत मिलेगी ।

Post a comment

Blogger