Ads (728x90)

स्वदेश मालवीय
कल्याण: कल्याण ग्रामीण परिसर में विकास कार्य जोरो से शुरू हो चुका है जिसके चलते , तालुका के सड़को के विस्तारिकरण में तेजी आई है. सांसद कपिल पाटील और विधायक किसन कथोरे की उपस्थिति में रविवार को पांच सड़को का भूमिपूजन किया गया. इन सड़कों की वजह से ग्रामीण भाग के हजारो निवासियों को इसका लाभ होगा .
पिछले कुछ सालों से कल्याण के ग्रामीणों के कुछ भागों की सड़कें की खस्ता हालत हो चली थी . इन सड़कों की मरम्मत के साथ नय कार्यो के लिए विधायक किसन कथोरे ने पाठपुरावा करना शुरू किया.इस संदर्भ में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सार्वजनिक बांधकाम मंत्री चंद्रकांत पाटील का घेराव भी किया जा चुका था . उसी के अनुसार राज्य सरकार ने सड़को के निधी मंजूर कराई गई. इस निधी से नाळींबी गाँव से अंबरनाथ की ओर जाने वाली सड़क , गुरवली से खडवली, खडवली पूर्व से खडवली पश्चिम, दावे गाँव से ओझर्ली की सड़कों का विस्तारीकरण का कामपुरा किया जाना हैं . इस काम का सांसद कपिल पाटील और विधायक किसन कथोरे के हाथों भूमिपूजन किया गया .
इस मौके पर भाजपा के तालुकाध्यक्ष चंदू बोस्टे, चिंतामण मगर, देविदास सुरोशी आदी वरिष्ठ उपस्थित थे.
कल्याण तालुका के ग्रामीण भाग के ग्रामीणों यात्रा आसान करने के लिए हर संभव कोशिश किया जाएगा .साथ ही तालुका के सभी रास्ते,सड़के विस्तार किये जायेंगे ऐसा खुला आश्वाशन सांसद कपिल पाटील और विधायक किसन कथोरे ने दिया. इस मौके पर कल्याण, मुरबाड और अंबरनाथ तालुका में अच्छी सड़क देने के लिए हम कटीबद्ध है ऐसा विधायक किसन कथोरे ने वक्तव्य किया.

Post a comment

Blogger