Ads (728x90)

राजेश कुमार यादव

वाराणसी। यपी में बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उनके मन में ना ही पुलिस का डर है और ना ही एनकाउंटर का खौफ। यही वजह है कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शनिवार को एक हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉक्टर से 30 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई।
इतना ही नहीं बदमाशों ने पैसे ना देने और पुलिस को सूचना देने की स्थिति में डॉक्टर को जान से मार देने की भी धमकी दी है।
 डॉक्टर को लगातार रंगदारी की कॉल आने के बाद उसने पुलिस लिखित शिकायत की है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक एक प्राइवेट हॉस्पिटल चलाने वाले डॉक्टर से बदमाशों ने दोपहर में उस वक़्त फोन कर रुपये मांगे जब वे घर खाना खाने गए थे।
बदमाश दोपहर से लेकर शाम तक लगभग आधा दर्जन बार फिरौती की मांग के कॉल करते रहे। जिससे अजीज आकर हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर ने शिवपुर इंस्पेक्टर को मामले की पूरी जानकारी दी। माम जिसपर इंस्पेक्टर शिवपुर ने डॉक्टर की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
 मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच के सूत्रों का कहना है कि डॉक्टर को जिस नंबर से फ न आ रहा था वह जौनपुर के किसी राकेश यादव के नाम से रजिस्टर्ड है। यह राकेश यादव कौन है और इसके नंबर से फोन करने वाला वही है या कोई और इस संदर्भ में जांच के लिए एक टीम जौनपुर रवाना हो गई है।
 सूत्रों का कहना है कि यह किसी की खुराफात भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके साथ ही उनके हॉस्पिटल और घर के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

Post a Comment

Blogger