Ads (728x90)

फिल्म की शूटिंग किर्गिस्‍तान की राजधानी बिश्‍केक में शुरू हो चुकी है.

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म है ‘तोरबाज’ इस में संजय के साथ एक्ट्रेस नरगिस फाखरी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल किर्गिस्तान में हो रही है. इतना ही नहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह शूटिंग इस लोकेशन पर लगभग एक महीने चलने वाली है.
वहीं अब हम आपको इस फिल्म की एक और नई किरदार से मिलाने जा रहे हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस ‘लिजा मलिक’ की जो संजय दत्त की इस फिल्म में एक एहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. फिलहाल लिसा के रोल को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि वह फिल्म में एक खास रोल करतो नजर आएंगी. ‘तोरबाज’ की टीम के साथ देखिए लिसा की ऑन लोकेशन तस्वीरें.

पिछले दिनों की बात करें तो फिल्म की लोकेशन से संजय दत्त ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. उन तस्वीरो को उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म की शूटिंग के लोकेशन की अगर हम बात करें तो वह किर्गिस्‍तान की राजधानी बिश्‍केक में शुरू हो चुकी है. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म को प्रोड्यूस राहुल मित्रा और राजू चड्ढा कर रहें हैं और इसे डायरेक्ट गिरीश मलिक द्वारा किया जा रहा है.

Post a comment

Blogger