Ads (728x90)

~ दैनिक यात्री 20 किमी / घंटा की ऊपर की गति से 40 किमी तक की दूरी आसानी से कवर कर सकते हैं। ~

मुंबई, 20 मार्च 2018: भारत की सर्वश्रेष्ट डॉकलेस शेयरिंग साइकिल सर्विस मोबीसी ने अपने शेयर स्मार्ट मोबिलिटी के लक्ष्य की और मज़बूती से बढ़ते हुए, स्मार्ट इ-बाइक का अनावरण किया। स्मार्ट बाइक के ऑपरेशनस में एलेक्ट्रसि बाइक को जोड़ने से यात्रियों को इलेक्ट्रॉनिक सहायता प्रदान करते हुए मोबीसी पहले और अंतिम मील कनेक्टिविटी की योजना को और सशक्त करेगी।

मोबीसी द्वारा ई-बाइक को लिथियम आयन बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है, जिसको 250-वाट मोटर के साथ लगाया जाता है। शहर भर में आसानी से यात्रा करने में सक्षम ये ई-बाइक पूरे चार्ज पर 40 किमी तक यात्रा कर सकती है, 20 किमी / घंटा से ऊपर की प्रदान करते हुए।मोबीसी ऐप पर जल्द ही उपलब्ध होंगी - फ्लैश आइकन के तहत, मोबीसी की ई-बाइक की कीमत प्रति आधा घंटे की सवारी के लिए 15 रुपये है।

मोबीसी सह-संस्थापक आकाश गुप्ता ने कहा “इलेक्ट्रॉनिक सहायक साइकिल सेवा शुरू करने से हम हर रोज़ कम्यूटर को चारों ओर घूमने और छोटी दूरी की यात्रा की चुनौती को हल करने के लिए एक कुशल और तेज़ तरीका प्रदान करने का इरादा रखते हैं। तेज़ी से बढ़ते हुए ग्रीन टेक कंपनी के साथ साथ हम आज कल कीके स्मार्ट और टेक-प्रेमी यात्रियों की जरूरतों और अस्थिरता को समझते हुए विकास कर रहे हैं। भारत में स्मार्ट और शेयर्ड ई-बाइक की शुरूआत के साथ, हम आशा करते हैं कि अधिकांश नए उपयोगकर्ता हरियाली और स्वस्थ गतिशीलता की हमारी योजना में शामिल होंगे। ई-बाइक हमें मौसम की चिंता का समाधान करने में मदद करता है क्योंकि लोगों के पास अब दो विकल्प मजूद होंगे, साइकिल - रूपए 5 / आधा घंटा और इ-बाइक - रूपए 15 / आधा घंटा।"

प्रक्षेपण के तीन महीने के भीतर, मोबीसी ने दिल्ली, एनसीआर, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, सोनिपत, जयपुर और चंडीगढ़ सहित 10 भारतीय शहरों के लिए पहले से ही डॉकलेस साइकललिंग की सर्विस की शुरुआत कर दी है। शुरुआत में, मोबीसी द्वारा ई-बाइक गुड़गांव और एनसीआर के कुछ हिस्सों में बीटा ऐप वर्जन में उपलब्ध होंगी। इसके अलावा, मोबीसी इ-बाइक की सर्विस बाकी शहरों में भी ( जहाँ साइकिल सर्विस की शुरुआत हो चुकी है ) काफी तेज़ी से लांच होगी।

Post a Comment

Blogger