Ads (728x90)

दुनिया का सबसे पतला और हलका कंवर्टिबल लैपटॉप

मुंबई, 20 मार्च 2018: आसुस ने आज दुनिया के सबसे पतले और हल्के कंवर्टिबल लैपटॉप ज़ेनबुक फ्लिप एस (यूएक्स370) की घोषणा की है। यह यूएक्स370 केवल 11.2 मि.मी. पतला है और इसका वजन केवल 1.1 कि.ग्रा. है, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि यह लैपटॉप सफर में आपका सबसे अच्छा दोस्त रहे और इसकी सुंदरता के साथ ही परिष्कृत लुक और फील भी बनी रहे। स्टाइलिश लुक पर विचार करते हुए, यह यूएक्स370 ऑन-बोर्ड एलपीडीडीआर3 16जीबी रैम सहित नवीनतम 8वीं पीढ़ी के इंटेल® कोर™ आई7-8550यू प्रोसेसर के साथ, एक शक्तिशाली परफॉर्मिंग मशीन भी है। आसुस ज़ेनबुक फ्लिप यूएक्स370 1,30,990 रुपए में भारत में सभी रिटेल साझेदारों के पास उपलब्ध होगा।

अपने सहज रूप से पोर्टेबल डायमेंशंस हासिल करने के लिए, ज़ेनबुक फ्लिप एस नई अर्गोलिफ्ट हिंज प्रदान करता है-दुनिया के सबसे सघन 360° हिंजों में से एक। यह अर्गोलिफ्ट हिंज एक प्रेसिजन-इंजीनियर्ड मल्टीगियर मेटल प्रणाली देता है, एक सिल्की-स्मूद, स्टेपलेस एक्शन के साथ, जो किसी भी कोण पर डिस्प्ले को सुरक्षित रूप से थामे रखता है। इस अभिनव हिंज में डुअल-एक्शन प्रणाली है जो डिस्प्ले के 135° से ज्यादा कोण पर खुले होने पर, उचित टाइपिंग पोजीशन में कीबोर्ड को उठाता और झुकाता है। अधिकतम विश्वसनीयता को सुनिश्चित करने के लिए, इस अगोलिफ्ट हिंज को 20,000 बार खोलने और बंद करने के टेस्ट से गुजारा गया है।

11 घंटे तक की अपनी अनूठी बैटरी लाइफ वाले ज़ेनबुक फ्लिप एस में दो यूएसबी-सी पोर्ट्स एक्सटर्नल 4के यूएचडी डिस्प्ले, पावर डिलीवरी और डाटा ट्रांसफर का सहयोग करते हैं, यह सबकुछ रिवर्सिबल, एनी-वे-अप यूएसबी-सी कनेक्टर के माध्यम से। अतिरिक्त ऑन-द-गो सहूलियत के लिए, बंडल्ड मिनी डॉक एचडीएमाई पोर्ट, एक यूएसबी 3.1 पोट्र, और एक यूएसबी-सी पोर्ट देता है, जो तेज चार्जिंग का समर्थन करता है। यह फ्लिपबुक फ्लिप यूएक्स370 बेहतरीन 13.3' टच स्क्रीन एफएचडी डिस्प्ले के साथ आता है, जो 1920x1080 पिक्सल्स के रिजॉल्यूशन और 300 मिनट्स ब्राइटनेस और 72% एनटीएससी मानक देता है।

अद्वितीय ऑडिया क्वालिटी के लिए, ज़ेनबुक फ्लिप, अगली पीढ़ी के आसुस सॉनिक मास्टर ऑडियो तकनीक के साथ संयोजित किया गया, एस एक हार्मन कार्डन प्रमाणित स्टीरियो ऑडियो सिस्टम शामिल करता है। यह 3 गुना ज्यादा तेज और डिस्टॉर्शन से मुक्त अनुभव के लिए एक स्मार्ट एम्प्लिफायर से सशक्त दो उच्च गुणवत्ता वाले स्पीकर्स देता है, जो आपको सर्वश्रेष्ठ सिनेमा क्वालिटी अनुभव देता है। यूजर्स को प्रीमियम विंडोज अनुभव देने के लिए, ज़ेनबुक फ्लिप एस विंडोज 10 में सभी नवीनतम अभिनव फीचर्स का समर्थन करता है।

अर्नाल्ड यू, बिजनस डेवलपमेंट मैनेजर, आसुस इंडिया ने कहा, “हमने आने वाले साल में स्टाइलिश के साथ शक्तिशाली नोटबुक्स में भारी वृद्धि की आशा की है और ज़ेनबुक फ्लिप एस यूएक्स370 के साथ, अपने दैनिक प्रयोग के लिए स्टाइलिश और शक्तिशाली नोटबुक की तलाश करने वाले लोगों के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट साथी बन गया है।”

Post a Comment

Blogger